scorecardresearch
 

सोनू सूद का दीवाना हुआ यह शख्स, अपने खून से बना दी शानदार पेंटिंग

कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के समय से ही जरूरतमंदों की मदद के लिए एक्टिव होकर काम कर रहे एक्टर सोनू सूद के सामाजिक कार्यों से प्रभावित होकर एक शख्स ने अपने खून से उनकी पेंटिंग बना दी है. यूपी के प्रतापगढ़ निवासी सोनू सूद ने खून से बनाई पेंटिंग अपने चहेते अभिनेता को भेंट भी कर दी है.

X
प्रशंसक ने सोनू सूद की खून से बनाई पेंटिंग
प्रशंसक ने सोनू सूद की खून से बनाई पेंटिंग

सोनू सूद (Sonu Sood) को भला कौन नहीं जानता, लॉकडाउन के समय अभिनेता ने सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत से जरूरतमंद लोगों की मदद की थी. इसके बाद लोग सोनू सूद के फैन हो गए थे. एक्टर का एक ऐसा ही अनोखा फैन यूपी के प्रतापगढ़ का है, जिसके किए कारनामे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. 

प्रतापगढ़ के बरखेड़ा गांव के रहने वाले माधुलाल गुर्जर (आर्ट) ने अपने खून से ही सोनू सूद की एक पेंटिंग बना दी है. माधुलाल आर्ट ने मुंबई पहुंचकर अपने आदर्श सोनू सूद को ये पेंटिंग भेंट भी कर दी है. सोनू सूद के साथ मुलाकात और उनको दी गई पेंटिंग का वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है.

दरअसल, इस फैन ने अपने खून से सोनू सूद की पेंटिंग को बनाया है. अभिनेता की जबरदस्त पेंटिंग को देख कर हर कोई हैरान है. सोनू सूद ने भी माधुलाल की इस पेंटिंग की खूब तारीफ की है. साथ ही सोनू सूद ने माधुलाल से खून की जगह रंगों से पेंटिंग बनाने की अपील की है.

उन्होंने कहा, खून जरूरतमंदों को डोनेट करें और रंगों से पेंटिंग बनाएं. माधुलाल  ने अपनी भावनाओं को जताने और सोनू सूद के जनसेवा के कार्यों को प्रोत्सहित करने के लिए अपने खून से इस पेंटिग का निर्माण किया है. 

माधुलाल आर्टिस्ट ने बताया कि गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद ने जिस प्रकार से लोगों की मदद की, उससे ही मुझे उनके लिए अपने खून से पेंटिंग बनाने की प्रेरणा मिली.

अभिनेता सोनू सूद ने तस्वीर देखने के बाद कहा, आज मैं माधुलाल गुर्जर के साथ खड़ा हूं, बहुत कमाल के आर्टिस्ट हैं. सोनू सूद ने कहा, मेरे भाई को सपोर्ट करें बहुत कमाल के आर्टिस्ट हैं.

(इनपुट - संजय जैन)


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें