scorecardresearch
 

Delhi Traffic Alert: दिल्ली में आज बंद ये रास्ते, मेट्रो स्टेशन के लिए भी एडवाइजरी, घर से निकलने से पहले देखें ट्रैफिक अलर्ट

Traffic Advisory in Delhi: दिल्ली पुलिस और दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने स्वतंत्रता दिवस समारोह के मद्देनजर फुल ड्रेस रिहर्सल के चलते शहर में वाहनों की सुचारू आवाजाही के लिए एडवाइजरी जारी की है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police Advisory) की ओर से जारी की गई एडवाइजरी के मुताबिक, 13 और 15 अगस्त को राजधानी के कई रास्ते निश्चित समय के लिए बंद रहेंगे.

X
Security Alert Ahead Independence Day 2022 (File Photo- PTI) Security Alert Ahead Independence Day 2022 (File Photo- PTI)

Delhi Traffic Police and Metro Advisory: देश भर में आजादी के अमृत महोत्सव पर घर-घर तिरंगा अभियान के तहत शान से राष्ट्रध्वज यानी तिरंगा लहराया जा रहा है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. दिल्ली पुलिस और दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने स्वतंत्रता दिवस समारोह के मद्देनजर फुल ड्रेस रिहर्सल के चलते शहर में वाहनों की सुचारू आवाजाही के लिए एडवाइजरी जारी की है. 

दिल्ली पुलिस (Delhi Police Advisory) की ओर से जारी की गई एडवाइजरी के मुताबिक, 13 और 15 अगस्त को राजधानी के कई रास्ते निश्चित समय के लिए बंद रहेंगे. हर साल की तरह इस साल भी स्वतंत्रता दिवस से पहले ड्रेस रिहर्सल के चलते आज (शनिवार), 13 अगस्त को ट्रैफिक अलर्ट जारी है. जानकारी के मुताबिक, फुल ड्रेस रिहर्सल का समय सुबह 11 बजे तक है.

इन मेट्रो स्टेशन पर भी एंट्री-एग्जिट गेट बंद
दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन (DMRC) के मुताबिक, जामा मस्जिद और लाल किला समेत कई मेट्रो स्टेशन पर एंट्री-एग्जिट गेट को कुछ समय के लिए बंद रखा जाएगा. 


 


> आईटीओ मेट्रो स्टेशन पर गेट नंबर 1, 2 और 3 बंद रहेंगे
> लालकिला मेट्रो स्टेशन का गेट नंबर 4 बंद रहेगा.
> जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन का गेट नंबर 3 और 4 बंद रहेगा.
> दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन पर गेट नंबर 1, 4 और 5 बंद रहेंगे.
इन सभी स्टेशनों के बाकी गेट से आने-जाने की सुविधा उपलब्ध रहेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें