scorecardresearch
 

अलविदा गजोधर भैया: पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, नम आंखों से परिवार ने दी विदाई

aajtak.in | नई दिल्ली | 22 सितंबर 2022, 11:48 AM IST

Raju Srivastava funeral: राजू श्रीवास्तव का बुधवार को एम्स में निधन हो गया था. वे 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट के बाद से एम्स में भर्ती थे. उन्हें उस समय कार्डियक अरेस्ट आया था, जब वो एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे. पीएम मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत तमाम बड़े नेताओं और फिल्मी जगत की हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया.

राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार

अलविदा राजू श्रीवास्तव: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया है. राजू का बुधवार को एम्स में निधन हो गया था. वे 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट के बाद से एम्स में भर्ती थे. राजू श्रीवास्तव 58 साल के थे. उन्हें उस समय कार्डियक अरेस्ट आया था, जब वो दिल्ली के एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे. पीएम मोदी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, अखिलेश यादव समेत तमाम बड़े नेताओं और फिल्मी जगत की हस्तियों ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जताया था. 

11:48 AM (2 महीने पहले)

पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव

Posted by :- Rishi Kant

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. उनके परिवार और दोस्तों ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी है. उनकी पत्नी का इस दौरान रो-रोकर बुरा हाल हो गया. उनकी अंतिम विदाई में कई बड़े लोग मौजूद रहे.

10:52 AM (2 महीने पहले)

निगमबोध घाट पहुंचा राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर

Posted by :- Rishi Kant

राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर निगम बोधघाट पहुंचा दिया गया है. उनकी पत्नी, रिश्तेदार और दोस्त भी घाट पर पहुंच गए हैं. इससे पहले यूपी के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह के घाट पर पहुंचने की खबर आई थी.

निगमबोध घाट पहुंचीं राजू श्रीवास्तव की पत्नी
निगमबोध घाट पहुंच गईं पत्नी
9:38 AM (2 महीने पहले)

यूपी के पर्यटन मंत्री निगमबोध घाट पहुंचे

Posted by :- Rishi Kant

राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह दिल्ली के निगमबोध घाट पहुंच चुके हैं. जयवीर के साथ ही एहशान कुरैशी ने भी राजू को याद किया. राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर भी द्वारका से घाट के लिए लाजा जा रहा है. 
 

9:32 AM (2 महीने पहले)

निगमबोध घाट लाया जा रहा पार्थिव शरीर

Posted by :- Rishi Kant

राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए दिल्ली के द्वारका से निगमबोध घाट लाया जा रहा है. उनके परिवार के लोग निगमबोध घाट पर पहुंच रहे हैं. इनके भाई काजू श्रीवास्तव और उनका परिवार कल ही दिल्ली पहुंच चुका था.

9:26 AM (2 महीने पहले)

राजू को श्रद्धांजलि देने के लिए काशी के पांडेय घाट पर जुटे लोग

Posted by :- Rishi Kant

राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर ने उनके प्रशंसकों को दुखी कर दिया है. हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के निधन पर सभी अवाक हैं. हर कोई अपने तरीके से उन्हें याद कर रहा है. धार्मिक नगरी काशी में भी कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के चाहने वाले में शोक का माहौल दिख रहा है. वाराणसी के पांडेय घाट पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को चाहने वालो ने एकत्रित होकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है.
 

7:01 AM (2 महीने पहले)

2014 में बीजेपी में हुए थे शामिल

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

राजू श्रीवास्तव ने राजनीति में भी अपना हाथ अजमाया. उन्हें 2014 में कानपुर से लोकसभा चुनाव के लिए सपा से टिकट मिला था. लेकिन उन्होंने बाद में चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. इसके बाद वे चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हो गए. पीएम मोदी ने उन्हें स्वच्छ भारत अभियान में नामांकित किया था. इसके बाद उन्होंने स्वच्छता को लेकर विभिन्य शहरों में चलाए गए अभियानों में भी हिस्सा लिया. राजू श्रीवास्तव को 2019 में यूपी फिल्म विकास परिषद का अध्यक्ष बनाया गया था.

7:01 AM (2 महीने पहले)

कानपुर में हुआ था जन्म

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

राजू श्रीवास्तव का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर में 25 दिसंबर 1963 को हुआ था. बचपन में उनका नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव था. राजू को बचपन से ही मिमिक्री और कॉमेडी का बहुत शौक था. राजू को कॉमेडी शो The Great Indian Laughter Challenge से पहचान मिली थी. इस शो से मिली सक्सेस के बाद राजू ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. राजू श्रीवास्तव ने 1993 में शिखा श्रीवास्तव से शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं.

7:01 AM (2 महीने पहले)

ब्लड प्रेशर हो गया था कम

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

राजू श्रीवास्तव का बुधवार सुबह अचानक ब्लड प्रेशर कम हो गया था. इसके बाद उन्हें सीपीआर दिया गया. पहले उन्होंने रिस्पॉन्ड किया. लेकिन बाद में निधन हो गया. दो तीन दिन में उन्हें वेंटिलेटर से हटाया जाना था. वे ठीक हो रहे थे. लेकिन बुधवार को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उनकी मौत हो गई थी.

पढ़ें: Raju Srivastav Death: बिना चीर-फाड़ के हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम, जानिए क्यों?