scorecardresearch
 

राष्ट्रपति भवन के ऑडिटोरियम में आज होगी केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक, पीएम मोदी करेंगे अगुवाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार दोपहर को केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक करेंगे. यह बैठक राष्ट्रपति भवन के ऑडिटोरियम में आयोजित होगी. इसके लिए दोपहर पौने चार बजे का समय तय किया गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक आज
  • राष्ट्रपति भवन के ऑडिटोरियम में होगी आयोजित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार दोपहर को केंद्रीय मंत्रिपरिषद (Council of Ministers Meeting) की बैठक करेंगे. यह बैठक राष्ट्रपति भवन (Rashtrapati Bhawan) के ऑडिटोरियम में आयोजित होगी. इसके लिए दोपहर पौने चार बजे का समय तय किया गया है.

जानकारी के अनुसार, केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार के कई मंत्री शामिल होंगे. राष्ट्रपति भवन में होने वाली यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है. आमतौर पर यह बैठक राष्ट्रपति भवन में आयोजित नहीं होती है. इस बार मीटिंग राष्ट्रपति भवन के ऑडिटोरियम में आयोजित की जा रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर 12 बजे अलीगढ़ में एक नए विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे, जबकि इसके बाद दोपहर 3:45 बजे उनके नेतृत्व में केंद्रीय मंत्रिपरिषद की अहम बैठक होगी. विश्वविद्यालय के शिलान्यस कार्यक्रम के बारे में खुद पीएम मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, ''देश के शिक्षा जगत के लिए कल का दिन बेहद महत्वपूर्ण है. दोपहर 12 बजे उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में महान स्वतंत्रता सेनानी, शिक्षाविद् और समाज सुधारक राजा महेन्द्र प्रताप सिंह जी के नाम पर एक नए विश्वविद्यालय के शिलान्यास का सुअवसर प्राप्त होगा.''

इसके अलावा, बुधवार को पीएम मोदी के नेतृत्व में कैबिनेट की बैठक भी होने वाली है, जिसमें लिए गए फैसलों के बारे में सरकार के मंत्री जानकारी देंगे. वहीं, उस दिन संसद टीवी के लॉन्चिंग का कार्यक्रम भी होना है. संसद टीवी राज्यसभा और लोकसभा टीवी को मिलाकर नया बनाया गया है, जिसमें संसद और उसके सत्र से जुड़ीं जानकारियां दी जाएंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें