scorecardresearch
 

Patym CEO की 7 घंटे 45 मिनट की 'Zoom Call', लोगों ने किए फनी कमेंट्स

विजय की तरफ से खुद ही सोशल मीडिया पर ट्वीट कर ये जानकारी दी गई है. वे लिखते हैं कि मैंने अपनी जिंदगी की शायद सबसे लंबी जूम कॉल खत्म की है- 7 घंटे 45 मिनट की.

Patym CEO विजय शेखर की 7 घंटे 45 मिनट की 'Zoom Call' (बंदीप सिंह) Patym CEO विजय शेखर की 7 घंटे 45 मिनट की 'Zoom Call' (बंदीप सिंह)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Patym CEO की 7 घंटे 45 मिनट की 'Zoom Call'
  • लोगों ने बना दिया दावे का मजाक

कोरोना काल में जूम कॉल ही ऑफिस के मालिक और वहां के कर्मचारियों के लिए एक ऐसी ऑक्सजीन बन गया है जिसके बिना ना कोई दिन पूरा होता है और ना ही कोई टास्क पूरा माना जाता है. लेकिन यहां भी पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा ने अपनी तरफ से इतिहास रच दिया है. दावा कर रहे हैं कि उन्होंने सबसे लंबी जूम मीटिंग कर डाली है. कितनी देर की? पूरे- 7 घंटे 45 मिनट की.

Patym CEO की 7 घंटे 45 मिनट की 'Zoom Call'

विजय की तरफ से खुद ही सोशल मीडिया पर ट्वीट कर ये जानकारी दी गई है. वे लिखते हैं कि मैंने अपनी जिंदगी की शायद सबसे लंबी जूम कॉल खत्म की है- 7 घंटे 45 मिनट की. पेटीएम सीईओ का ये ट्वीट वायरल हो चुका है. लाइक तो आए हैं, लेकिन मजेदार वो कमेंट हैं जहां पर विजय शेखर शर्मा की लोग खिंचाई कर रहे हैं. कोई अपना निजी अनुभव बता रहा है तो कोई उनके दावे पर ही चुटकी ले रहा है.

लोगों ने बना दिया मजाक

एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कह दिया कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड से ज्यादा घंटे बात करता हूं. मेरा रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए. दूसरे यूजर ने लिखा- शोले+ कभी खुशी कभी गम. तीसने ने लिखा- उन कर्मचारियों की चिंता जिन्हें उतने घंटे तक सारे नोट लिखने पड़ गए. एक ने तंज कसते हुए यहां तक कह दिया कि अब इस रिकॉर्ड को अपने रिज्यूमे में डाल लीजिए, नौकरी मिल जाएगी. एक बच्चे का रिएक्शन ट्रेंड कर गया. उसने कहा कि इतनी देर में तो हमारे पूरे सेमिस्टर का कोर्स पूरा हो जाएगा. इस तरह के कई ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल रहे. सभी का अंदाज अलग, कहानी अलग लेकिन पेटीएम सीईओ के दावे पर चुटकी सभी ने ली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें