scorecardresearch
 

Newswrap: पढ़ें 18 अक्टूबर रविवार शाम की पांच बड़ी खबरें

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी की महिला प्रत्याशी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है. वहीं कांग्रेस नेता शशि थरूर के पाकिस्तान मंच पर दिए गए विवादित बयान के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो) मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो)

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी की महिला प्रत्याशी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है. वहीं कांग्रेस नेता शशि थरूर के पाकिस्तान मंच पर दिए गए विवादित बयान के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है. पढ़ें रविवार शाम की पांच बड़ी खबरें...

कमलनाथ की फिसली जुबान, बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी को कहा 'आइटम', शिवराज बोले- सामंती सोच
बिहार विधानसभा चुनाव के बीच उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में उपचुनाव का जोर चल रहा है. मध्य प्रदेश में हो रहे उपचुनाव पर सभी की नजर है, लेकिन इस बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी की महिला प्रत्याशी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उनकी इस टिप्पणी पर विवाद हो गया है. बीजेपी ने उनकी आलोचना की है.

PAK फेस्ट में थरूर के बयान पर घमासान, बीजेपी बोली- अब राहुल गांधी को कहेंगे 'राहुल लाहौरी'
कांग्रेस नेता शशि थरूर के पाकिस्तान मंच पर दिए गए विवादित बयान के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि शशि थरूर ने लाहौर लिट फेस्ट में जो बोला, वो सबने सुना, लेकिन उस पर भरोसा नहीं हो रहा है. 

सुशांत मामले में NCB की 23वीं गिरफ्तारी, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई हुआ अरेस्ट
सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले की जांच भले ही धीमी हो गई हो मगर इस मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी अभी भी जारी है. हाल ही में इस मामले में 22वीं गिरफ्तारी की गई थी. जय मधोक नामक शख्स को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मामले में 23वीं गिरफ्तारी भी हो गई है.

चिराग बोले- लोग कह रहे मैं PM को मक्खन लगाने की पराकाष्ठा पार कर रहा, उनका दिया सम्मान कैसे भूलूं
बिहार विधानसभा चुनाव के शोर के बीच लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लगातार तारीफ पर कहा कि लोग कहते हैं कि मैं प्रधानमंत्री की तारीफ कर मक्खन लगाने की पराकाष्ठा पार कर रहा हूं, लेकिन क्या कर सकता हूं, जब पापा बीमार थे कोई हमारे साथ नहीं था तो प्रधानमंत्री मेरे साथ खड़े थे. दिन में कम से कम 2 बार फोन आता था. जो सम्मान प्रधानमंत्री ने हमें दिया वो कैसे मैं भूल जाऊं.

पूर्वोत्तर रेलवे ने किया पूजा स्पेशल ट्रेनों का ऐलान, टाइम टेबल जारी, देखें पूरा शेड्यूल
भारतीय रेलवे ने त्योहारों को देखते हुए कई स्पेशल ट्रेनें चलाने की घोषणा की है. इन स्पेशल ट्रेनों में कुछ को पूजा स्पेशल ट्रेन के नाम से जबकि कुछ ट्रेनों को फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनों के नाम से चलाया जा रहा है. रेलवे की सभी जोन में त्योहारी सीजन में स्पेशल ट्रेनें चलाने का ऐलान किया जा रहा है. इसी कड़ी में पूर्वोत्तर रेलवे ने भी पूजा स्पेशल ट्रेनों की लिस्ट जारी कर दी है. जिसमें टाइम टेबल और पूरे शेड्यूल की जानकारी दी गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें