scorecardresearch
 

NewsWrap- पढ़ें, बुधवार शाम की 5 बड़ी खबरें

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान की जमानत पर एक बार फिर टल गई. इससे पहले मुंबई की सेशंस कोर्ट में इस केस पर करीब तीन बजे सुनवाई शुरु हुई थी. तो वहीं टी-20 वर्ल्डकप से पहले टीम इंडिया के 15 खिलाड़ियों के स्क्वॉड में बदलाव किया गया है.

आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई एक बार फिर टली (pti) आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई एक बार फिर टली (pti)

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान की जमानत पर एक बार फिर टल गई.  इससे पहले मुंबई की सेशंस कोर्ट में इस केस पर करीब तीन बजे सुनवाई शुरु हुई थी. तो वहीं टी-20 वर्ल्डकप शुरू होने से पहले बीसीसीआई ने टीम इंडिया के 15 खिलाड़ियों के स्क्वॉड में बदलाव किया है. ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को इस लिस्ट में शामिल किया गया है. पढ़ें, बुधवार शाम की 5 बड़ी खबरें ... 

1. क्यों नहीं हो पा रही है आर्यन खान की जमानत? जानिए.. कहां अटका है मामला

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान की जमानत पर एक बार फिर टल गई. इससे पहले मुंबई की सेशंस कोर्ट में इस केस पर करीब तीन बजे सुनवाई शुरु हुई थी. जिसमें एनसीबी और आर्यन के वकील ने जमानत के मसले पर दलीलें पेश की.   


2. वीर सावरकर पर चल रहे विवाद के बीच संजय राउत बोले- वो हमारे आदर्श रहे हैं और रहेंगे

वीर सावरकर पर चल रहे विवाद के बीच संजय राउत ने कहा कि मैं मोहन भागवत, आरएसएस और भाजपा से सवाल करना चाहता हूं कि अगर उनके दिल मे वीर सावरकर के प्रति प्यार उमड़ा है तो सवाल ये है कि आप उन्हें भारत रत्न कब दे रहे हैं?

3. T20 World Cup को लेकर टीम इंडिया ने किया बड़ा बदलाव, शार्दुल ठाकुर की स्क्वॉड में एंट्री

टी-20 वर्ल्डकप शुरू होने से पहले बीसीसीआई ने टीम इंडिया के 15 खिलाड़ियों के स्क्वॉड में बदलाव किया है. ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को इस लिस्ट में शामिल किया गया है, जबकि अक्षर पटेल को रिजर्व प्लेयर के तौर पर रखा गया है. 

4. चीन बोला- अरुणाचल प्रदेश भारत का नहीं, भारत ने दिया करारा जवाब

लद्दाख में सीमा-विवाद को लेकर चीन लगातार भारत पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है. हाल ही में चीनी मीडिया के एक विवादित लेख में कहा गया था कि चीन अपने क्षेत्र को लेकर भारत से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं करेगा और युद्ध की स्थिति में चीन, भारत को हराने में कामयाब रहेगा.

5. पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की तबीयत खराब, AIIMS में भर्ती

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (manmohan singh) की तबीयत ठीक नहीं है. पूर्व प्रधानमंत्री को दो दिन से हल्का बुखार होने पर दिल्ली स्थित AIIMS में भर्ती कराया गया है. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें