scorecardresearch
 

News Wrap: पढ़ें बुधवार सुबह की पांच बड़ी खबरें

पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार यानी आज केंद्रीय कैबिनेट की बैठक (Cabinet Meeting) की अगुवाई करेंगे. हाल ही में हुए कैबिनेट विस्तार के बाद ये दूसरी कैबिनेट मीटिंग है, जिसमें कुछ अहम फैसले लिए जा सकते हैं. कैबिनेट के साथ मीटिंग के बाद प्रधानमंत्री (Prime Minister) अपने मंत्रिमंडल के साथ भी बैठक करेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार यानी आज केंद्रीय कैबिनेट की बैठक (Cabinet Meeting) की अगुवाई करेंगे. हाल ही में हुए कैबिनेट विस्तार के बाद ये दूसरी कैबिनेट मीटिंग है, जिसमें कुछ अहम फैसले लिए जा सकते हैं. कैबिनेट के साथ मीटिंग के बाद प्रधानमंत्री (Prime Minister) अपने मंत्रिमंडल के साथ भी बैठक करेंगे. पढ़ें बुधवार सुबह की पांच बड़ी खबरें.. 

मोदी कैबिनेट की मीटिंग आज, एक साल बाद होगी आमने-सामने की बैठक

माना जा रहा है कि बुधवार को होने वाली केंद्रीय कैबिनेट की बैठक वर्चुअली ना होकर आमने-सामने होगी. ऐसा करीब एक साल बाद होने जा रहा है जब कैबिनेट की मीटिंग आमने-सामने होगी. इससे पहले पिछले साल अप्रैल में ही कैबिनेट मीटिंग आमने-सामने हुई थी.

MPBSE MP Board 10th Result: आज जारी होगा एमपी बोर्ड 10वीं का रिजल्ट, देखें क्या है नया अपडेट

मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड आज शाम 10वीं का रिजल्ट जारी करेगा. एमपी बोर्ड (मध्य प्रदेश बोर्ड ऑफ सेकेंड्री एजुकेशन, MPBSE) ने इस बात की जानकारी पहले ही ट्वीट के माध्यम से दे दी थी. मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर 10वीं रिजल्ट जारी करने जा रहा है.

'सिर्फ नितिन गडकरी में साहस, वह भी आजकल मौन', पी चिदंबरम ने कसा तंज

बढ़ती महंगाई पर बात करते हुए कांग्रेस के सीनियर नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram) ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर बयान दिया है. चिदंबरम ने कहा है कि सिर्फ नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) में उन्हें वह साहस दिखता है जो कभी-कभी आवाज उठाते हैं. 

कांगड़ा: बादल फटने से तबाही, लापता पंजाबी सूफी सिंगर मनमीत सिंह समेत 6 लोगों की लाश बरामद

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा इलाके में बारिश-बादल फटने की घटना से तबाही हुई है. यहां कारेरी लेक इलाके से बीते दिन कई शवों को बरामद किया गया. इनमें पंजाब के सूफी सिंगर मनमीत सिंह का शव भी शामिल है.

ओलंपिक में भारत भेज रहा अब तक का अपना सबसे बड़ा खिलाड़ियों का दल

भारत 119 खिलाड़ियों सहित टोक्यो ओलंपिक के लिए 228 सदस्यीय दल भेजेगा. भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने बताया कि 119 खिलाड़ियों में से 67 पुरुष और 52 महिला प्रतिभागी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें