scorecardresearch
 

Newswrap: पढ़ें, गुरुवार सुबह की 5 बड़ी खबरें

मुंबई में आज भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग ने मुंबई के लिए रेड अलर्ट जारी किया है. डिजास्टर मैनेजमेंट और एनडीआरएफ की टीम भी तैनात है. 

मुंबई में 2 दिनों से भारी बारिश हो रही है (फोटो- पीटीआई) मुंबई में 2 दिनों से भारी बारिश हो रही है (फोटो- पीटीआई)

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान बिहार में मौतों के आंकड़ों पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. खुद पटना हाई कोर्ट ने कई बार सरकार को आंकड़ों में भारी अंतर को लेकर लताड़ भी लगाई है.

बिहारः कोरोना से मौत के आंकड़ों में खेल! बिहार सरकार ने माना 5424 नहीं 9375 लोगों ने गंवाई जान 
 
चाहे बक्सर में गंगा किनारे लाशें मिलने का मामला हो या पटना के श्मशान घाटों पर जल रही लाशों की संख्या... सरकारी आंकड़े हमेशा से संदेह के घेरे में थे. 

सिंधिया-सिद्धू-सचिन-जितिन... क्यों चर्चा में हैं सियासत के चार युवा चेहरे? 

कांग्रेस से सियासी पारी का आगाज कर राजनीति में पहचान बनाने वाले युवा चेहरे तितर-बितर होने लगे हैं. कांग्रेस में राजनीतिक भविष्य नहीं दिखा तो पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया और अब जितिन प्रसाद ने पार्टी का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया.

सुशील कुमार ने सागर को जान से क्यों मारा? चश्मदीद सोनू ने बताई 4-5 मई की रात की सच्चाई 

पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड का चश्मदीद रहा सोनू महाल पहली बार सामने आया है. आज तक से खास बातचीत में सोनू महाल ने बताया कि 4-5 मई की रात आखिर क्यों ओलंपिक पदक विजेता रेसलर सुशील कुमार ने सागर को जान से मारा और उसका हाथ क्यों तोड़ा? 

PNB स्कैम: मेहुल चोकसी को बड़ा झटका, डोमिनिका सरकार ने घोषित किया अवैध अप्रवासी 

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) स्कैम के आरोपी मेहुल चोकसी को डोमिनिका में बड़ा झटका लगा है. डोमिनिका की सरकार ने मेहुल चोकसी को अवैध अप्रवासी घोषित किया है. 

मुंबई में भारी बारिश का रेड अलर्ट, हाईटाइड का भी खतरा, कई इलाके डूबे, देखें अपडेट्स 

मुंबई में आज भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग ने मुंबई के लिए रेड अलर्ट जारी किया है. डिजास्टर मैनेजमेंट और एनडीआरएफ की टीम भी तैनात है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें