scorecardresearch
 

नागालैंड के चर्चित मंत्री बोले- पत्नी की तलाश है... Shaadi.com से आया ये प्रस्ताव

नागालैंड सरकार में मंत्री तेमजेन इमना ने अपनी शादी को लेकर दिलचस्प बात बताई है. उन्होंने पहले तो कहां कि वे सिंगल है, लेकिन बाद में ये भी कहा कि उन्हें पत्नी की तलाश है.

X
नागालैंड सरकार में मंत्री तेमजेन इमना और Shaadi.com के अनुपम मित्तल
नागालैंड सरकार में मंत्री तेमजेन इमना और Shaadi.com के अनुपम मित्तल

नागालैंड सरकार में मंत्री तेमजेन इमना पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं. जिस तरह से उन्होंने अपनी छोटी आंखों पर चुटीला जवाब दिया और फिर बाद में जनसंख्या नियंत्रित करने के लिए समाधान सुझाया, लोग उनकी हाजिरजवाबी के फैन बन गए हैं. अब तेमजेन इमना का एक और ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल जब से तेमजेन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हैं, लोग उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. वे भी ये भी जानना चाहते हैं कि तेमजेन की शादी हुई है या नहीं, उनकी पत्नी कौन है. अब जब गूगल के इस सर्च पर तेमजेन की नजर पड़ी उन्होंने तुरंत एक और मजेदार ट्वीट कर दिया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि Ayalee...गूगल ने तो मुझे खुश कर दिया. मैं तो अभी भी ढूंढ रहा हूं.

अब तेमजेन का इतना लिखते ही Shaadi.com के अनुपम मित्तल सक्रिय हो गए और उन्होंने ट्वीट कर उनकी मदद करने की बात कह दी. उन्होंने कहा कि कुछ करना पड़ेगा. अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने अपनी साइट  Shaadi.com को भी टैग कर दिया. जैसे ही तेमजेम की इस पर नजर पड़ी, उन्होंने एक बार फिर अपने जवाब से सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा कि भाई फिलहाल हम बिंदास हैं, अभी सलमान खान की शादी का इंतजार है. अब तेमजेम इमना का ये ट्वीट सभी के चेहरे पर मुस्कान ले आया है. पहले उनका लिखना कि उन्हें पत्नी का इंतजार है और फिर सलमान खान की शादी का जिक्र कर देना, हर कोई तेमजेम के सेंस ऑफ ह्यूमर की खूब तारीफ कर रहा है.

इससे पहले बढ़ती जनसंख्या पर भी तेमजेम ने एक बेहतरीन ट्वीट किया था. उन्होंने लोगों को सिंगल रहने का सुझाव दे दिया था. लिखा गया था कि World Population Day के मौके पर बढ़ती जनसंख्या को लेकर हमे और ज्यादा संवेदनशील होना चाहिए और बच्चे पैदा करने के दूसरे विकल्पों पर भी विचार करना चाहिए. अगर वो नहीं कर सकते हैं तो मेरी तरह सिंगल रहना चाहिए. हम साथ मिलकर सभी को अच्छा भविष्य देंगे. आप साथ आएं और मेरे साथ सिंगल रहने वाले आंदोलन में जुड़ जाएं.

इसके अलावा एक कार्यक्रम में छोटी आंखों का फायदा बताते हुए तेमजेम ने कहा था कि कहा जाता है कि पूर्वोत्तर के लोगों की आंखें छोटी होती हैं. भले ही हमारी आंखें छोटी होती हैं, मगर हम दूर तक और अच्छी तरह से देख सकते हैं. आंखें छोटी होने से गंदगी कम घुसती है और जब कभी कोई कार्यक्रम लंबे समय तक चलता है, तो हम मंच पर आसानी से सो भी जाते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें