scorecardresearch
 

'छोटी आंख वाले मंच पर सो भी सकते हैं...' नगालैंड के मंत्री की बात सुन असम के CM बोले- भाई आज फुलफॉर्म में है

Nagaland Temjen Imna Along: नगालैंड के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री तेमजेन इमना अलांग ने पूर्वोत्तर के लोगों की छोटी आंखों को लेकर बयान दिया है. तेमजेन बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष भी हैं.

X
नगालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलांग. (फाइल फोटो)
नगालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलांग. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • असम के CM ने भी किया मजाकिया कमेंट
  • तेमजेन के बयान का वीडियो हुआ वायरल

पूर्वोत्तर के लोगों की आंखें छोटी होने को लेकर नगालैंड के मिनिस्टर तेमजेन इमना अलांग का बयान खूब चर्चा बटोर रहा है. तेमजेन ने एक कार्यक्रम में छोटी आंखों के जो फायदे बताए, उन्हें सुनकर कोई भी मुस्कुराए बिना नहीं रह सकेगा. यहां तक कि नगालैंड के पड़ोसी राज्य असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने भी तेमजेन के बयान को रिट्वीट कर दिया है. तेमजेन इमना अलांग नगालैंड बीजेपी इकाई के अध्यक्ष भी हैं. 

एक वायरल वीडियो में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष तेमजेन कहते नजर आ रहे हैं, ''कहा जाता है कि पूर्वोत्तर के लोगों की आंखें छोटी होती हैं. भले ही हमारी आंखें छोटी होती हैं, मगर हम दूर तक और अच्छी तरह से देख सकते हैं.    

नगालैंड में उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री ने फायदे बताते हुए आगे कहा, आंखें छोटी होने से गंदगी कम घुसती है और जब कभी कोई कार्यक्रम लंबे समय तक चलता है, तो हम मंच पर आसानी से सो भी जाते हैं. तेमजेन के सेंस ऑफर ह्यूमर भरी इन बातों को सुनकर कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने जमकर ठहाके लगाए और खूब तालियां बजाईं.    

अब सोशल मीडिया तेमजेन इमना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आम यूजर्स के अलावा असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है. CM सरमा लिखते हैं, ''मेरे भाई इमना अलांग पूरी फॉर्म में हैं.'' 

नगालैंड के इस नेता ने असम के मुख्यमंत्री को वीडियो शेयर पर धन्यवाद भी दिया है. इसके अलावा, मंत्री तेमजेन ने वीडियो शेयर करने पर Aajtak डिजिटल का भी शुक्रिया अदा किया. साथ ही वीडियो शेयर करने वाले Aajtak के पत्रकार शुभांकर मिश्रा के लिए लिखा, ''पूर्वोत्तर क्षेत्र की आवाज को इसके माध्यम से पहुंचाने के लिए धन्यवाद.''

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें