scorecardresearch
 

Wimbledon फाइनल देखने पहुंचे प्रिंस और केट को देखकर प्रियंका चोपड़ा ने नहीं बजाई ताली, किया 'इग्नोर'

केट मिडलटन (Kate Middleton) और प्रिंस विलियम ( Prince William) रविवार को महिला विम्बलडन फाइनल (Wimbledon Women's Final) का लुत्फ उठाने रॉयल बॉक्स में पहुंचे. इस दौरान लोगों ने शाही जोड़े का तालियों से स्वागत किया लेकिन बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने उनके लिए तालियां नहीं बजाई.

प्रियंका चोपड़ा भी विम्बलडन फाइनल देखने पहुंचीं थीं. (फाइल फोटो) प्रियंका चोपड़ा भी विम्बलडन फाइनल देखने पहुंचीं थीं. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मेगन मर्केल की दोस्त हैं प्रियंका चोपड़ा
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे कमेंट

केट मिडलटन (Kate Middleton) और प्रिंस विलियम ( Prince William) रविवार को महिला विम्बलडन फाइनल (Wimbledon Women's Final) का लुत्फ उठाने रॉयल बॉक्स में पहुंचे. इस दौरान लोगों ने शाही जोड़े का तालियों से स्वागत किया लेकिन बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने उनके लिए तालियां नहीं बजाई. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि प्रियंका ने जानबूझकर ऐसा किया और शाही जोड़े को नजरअंदाज किया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि जब केट और प्रिंस विलियम वहां पहुंचे तो प्रियंका अपना स्काफ ठीक कर रही थीं. इस दौरान दर्शकदीर्घा में बैठे अन्य दशर्कों ने इस शाही जोड़े के लिए ताली बजाई लेकिन प्रियंका चोपड़ा ऐसा करती नजर नहीं आईं.सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ आ गई है. कुछ यूजर्स इसे सही ठहरा रहे हैं तो कुछ लोग प्रियंका चोपड़ा की आलोचना कर रहे हैं.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा और मेगन मर्केल दोस्त हैं. दोनों को साथ भी देखा गया है.ओपरा विनफ्रे को दिए गए एक इंटरव्यू में मेगन ने केट के बारे में टिप्पणी की थी और बताया था कि प्रिंस हैरी के साथ उनकी शादी के पहले फ्लावर गर्ल ड्रेस को लेकर चर्चा के दौरान केट ने उन्हें रुला दिया था और उनकी भावनाओं को आहत किया था. लोग कह रहे हैं कि क्योंकि प्रियंका मेगन की दोस्त हैं इसलिए उन्होंने केट और प्रिंस विलियम को नजरअंदाज किया और उनके लिए तालियां नहीं बजाईं.

वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि हो सकता है कि मेगन को पता ही ना हो कि प्रिंस विलियम और केट के पहुंचने पर स्वागत का तरीका क्या था. वहीं कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि प्रियंका ने जानबूझकर ऐसा किया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें