scorecardresearch
 

UP: बरेली में मौलाना तौकीर रजा की रैली में परमिशन से ज्यादा लोग पहुंचे, IMC के नेताओं पर FIR

बरेली में मौलाना तौकीर रजा ने रविवार को एक रैली की थी. इसमें अनुमित से ज्यादा लोगों की भीड़ एकत्र हुई. लिहाजा प्रशासन ने इत्तेहाद-ए-मिल्लत कौंसिल के नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज की है.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कैंसिल के जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष पर FIR
  • रैली में नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की गई थी

पैगंबर पर विवादित टिप्पणी के विरोध में इत्तेहाद-ए-मिल्लत कौंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने एक रैली का आयोजन किया था. इसे लेकर सिटी मजिस्ट्रेट ने रैली आयोजित करने वाली इत्तेहाद मिल्लत कौंसिल के जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष पर केस दर्ज कराया है. 

जानकारी के मुताबिक रैली में भारी संख्या में लोग एकत्र हुए थे, जबकि प्रशासन की ओर से महज 1500 लोगों को ही रैली में शामिल होने की परमिशन दी गई थी. 

रैली के दौरान पैगंबर पर विवादित टिप्पणी करने को लेकर नूपुर शर्मा की गिरफ़्तारी की मांग की गई थी. इस दौरान भारी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्र हुई थी. इसके बाद प्रशासन ने सख्ती बरती है. लिहाजा रैली को आय़ोजित करने वाले कैंसिल के जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. 

हाल ही में नूपुर शर्मा ने पैगंबर को लेकर विवादित टिप्पणी की थी, इसके बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था. लेकिन इसके बाद देश के साथ ही इस्लामिक कंट्री में भी जमकर विरोध हुआ था. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें