scorecardresearch
 

हर साल Raksha Bandhan पर उदास रहता था शख्स, अब मिलीं 2 बहनें

भाई-बहन का त्योहार रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) नजदीक है. ऐसे में एक शख्स ने बहन की तलाश में डेटिंग वेबसाइट Tinder का रुख किया. इस बारे में उसने सोशल मीडिया साइट पर एक पोस्ट किया है, जो अब वायरल हो रहा है. यूजर्स उसे बहन मिलने की बधाई दे रहे हैं. शख्स ने बताया उसकी कोई बहन नहीं है, इसलिए उसने ऐसा किया.

X
बहन की तलाश में शख्स ने किया पोस्ट (सांकेतिक फ़ोटो) बहन की तलाश में शख्स ने किया पोस्ट (सांकेतिक फ़ोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डेटिंग साइट पर बहन की तलाश
  • राखी बंधवाने के लिए डाली पोस्ट

गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड बनाने या फिर डेट के लिए पार्टनर ढूंढने के लिए लोग Tinder ऐप का उपयोग करते हैं. इस ऐप को बनाया भी इसी काम के लिए गया है. लोग लड़के-लड़कियों की फोटोज और प्रोफाइल देखकर राइट-लेफ्ट स्वाइप करते हैं. लेकिन एक शख्स ने बहन ढूंढने के लिए Tinder की मदद ली है.

शख्स का कहना है कि उसकी कोई बहन नहीं है, इसलिए राखी बंधवाने के लिए वो टिंडर पर बहन की तलाश कर रहा. उसने Tinder पर अपने बायो में लिखा है- 'रक्षाबंधन के लिए एक बहन की तलाश में.'

दरअसल, भाई-बहन का त्योहार रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) नजदीक है. ऐसे में एक शख्स ने बहन की तलाश में टिंडर का रुख किया. इस बारे में उसने सोशल मीडिया साइट Reddit पर एक पोस्ट किया है, जो अब वायरल हो रहा है. 

मुंबई के रहने वाले शख्स ने Reddit पर अपनी खोज के बारे में पोस्ट करते हुए कहा कि उसने बहन खोजने के लिए टिंडर की मदद ली और अब डेटिंग ऐप की बदौलत उसके पास दो बहनें हैं. अब वो तीनों मिलकर रक्षाबंधन सेलिब्रेट करेंगे.  

शख्स ने बताया कि पिछले दो सालों से वह टिंडर का इस्तेमाल रक्षाबंधन पर बहन की तलाश के लिए कर रहा है. त्योहार से दो हफ्ते पहले वह अपने बायो में लिखते हैं- 'रक्षाबंधन में हैंगआउट के लिए एक बहन की तलाश में.' 

अपने रेडिट पोस्ट में शख्स ने लिखा- 'मैंने हमेशा रक्षाबंधन के दौरान बहन की कमी महसूस की है. मुझे राखी बांधने वाला कोई नहीं. पिछले 2 वर्षों से मैं रक्षाबंधन से पहले इस प्रकार का पोस्ट डालता हूं. टिंडर का धन्यवाद जिसकी वजह से मुझे दो बहनें मिलीं. इस साल हम तीनों एक साथ मिलकर रक्षाबंधन मनाएंगे और गिफ्ट्स का आदान-प्रदान करेंगे. मैं बहुत उत्साहित हूं.' 

उसकी पोस्ट पर कई यूजर्स ने रिएक्ट किया है. किसी ने उसे बहन मिलने की बधाई दी है तो किसी ने उसके अंदाज को यूनिक बताया है. वहीं कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट कहा है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें