scorecardresearch
 

VIDEO: शादी का जश्न, गानों पर झूमते लोग... अचानक कुर्सी पर बैठे शख्स की चली गई जान

कर्नाटक के उडुपी जिले में एक शादी का जश्न मातम में बदल गया. मेहंदी कार्यक्रम के दौरान कुर्सी पर बैठकर डांस देख रहे शख्स को वहीं हार्ट अटैक आ गया और चंद मिनटों में उसकी मौत हो गई. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

X
कार्यक्रम के दौरान ही हो गई मौत कार्यक्रम के दौरान ही हो गई मौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कर्नाटक में शादी कार्यक्रम के दौरान शख्स की अचानक मौत
  • हार्ट अटैक आने की वजह से हुई मौत

इंसान की मौत कब आ जाए ये किसी को भी पता नहीं होता है. एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो कर्नाटक से सामने आया है, जहां एक शादी कार्यक्रम मातम में बदल गया. मेहंदी कार्यक्रम के दौरान ही परिजनों का डांस देख रहे शख्स को कुर्सी पर बैठे-बैठे ही हार्ट अटैक आ गया और वहीं पर उसकी मौत हो गई.

यह हैरान कर देने वाला वीडियो कर्नाटक के उडुपी जिले का है जहां गणपति आचार्य नाम के शख्स का  मेहंदी समारोह में ही डांस देखते हुए निधन हो गया. वो 56 साल के थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई. 

यहां देखिए वीडियो          

यह पूरी घटना कार्यक्रम की वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान कैमरे में कैद हो गई. गणपति आचार्य पेशे से एक सुनार थे. कार्यक्रम स्थल पर कुर्सी से गिर जाने के बाद परिजन उन्हें मणिपाल अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह कब की घटना है.

गुजरात में भी हो चुकी इस तरह की घटना

बता दें कि बीते महीने गुजरात के सूरत में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. बारात निकलने से पहले दोस्तों के साथ डीजे पर डांस करते समय दूल्हे को हार्ट अटैक आ गया था. आनन-फानन में घर वाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  

यह मामला सूरत जिले के मांडवी तहसील के अंतर्गत आने वाले अरेठ गांव का था. 33 साल के मितेश भाई चौधरी की बारात बालोड तहसील के धामोंदला गांव जाने वाली थी. बारात जाने से पहले की अधिकांश रस्में पूरी हो चुकी थी. 

थोड़ी ही देर में बारात निकलने वाली थी. खुशी के मौके पर परिजन और दूल्हे के दोस्त डीजे पर नाच रहे थे. दोस्तों को नाचता देख मितेश भी खुद को रोक नहीं पाया और वह भी डीजे पर पहुंच गया. इस बीच डांस कर रहे मितेश को उसके दोस्तों ने कंधे पर बैठा लिया और नाचने लगे. तभी अचानक मितेश के छाती में दर्द शुरू हुआ और उसकी मौत हो गई.  (उडुपी से कार्तिक की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें