scorecardresearch
 

LIVE News in Hindi: हिमाचल प्रदेश में बस और ट्रक की भीषण टक्कर, एक की मौत-14 घायल

aajtak.in | नई दिल्ली | 14 अक्टूबर 2021, 11:11 PM IST

LIVE News in Hindi: नमस्कार, आजतक के डेली लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी जमानत नहीं मिल सकी. जज ने फैसला सुरक्षित रख लिया और 20 अक्टूबर को जमानत पर फैसला होगा. वहीं, सिद्धू की हरीश रावत से दिल्ली में मुलाकात हुई.

दिल्ली में बस और ट्रक की भीषण टक्कर दिल्ली में बस और ट्रक की भीषण टक्कर

LIVE News in Hindi: नमस्कार, आजतक के डेली लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी जमानत नहीं मिल सकी. जज ने फैसला सुरक्षित रख लिया और 20 अक्टूबर को जमानत पर फैसला होगा. इसके अलावा, नई दिल्ली में हरीश रावत और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच मुलाकात हुई. वहीं, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह एम्स अस्पताल में भर्ती हैं, उनकी सेहत पर भी हमारी नजर बनी रहेगी. इसके अलावा भी सभी बड़ी और ताजा खबरें आपको आजतक.इन पर मिलेंगी.

11:11 PM (1 सप्ताह पहले)

हिमाचल प्रदेश में बस-ट्रक में टक्कर

Posted by :- Madan Tiwari

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक सुरंग में ट्रक और बस की भीषण टक्कर हो गई. जिले की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि इसमें एक शख्स की जान चली गई, जबकि 14 लोग घायल हो गए हैं.

10:13 PM (1 सप्ताह पहले)

नोरा फतेही को ईडी ने फिर पूछताछ को बुलाया

Posted by :- Madan Tiwari

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से ईडी के अधिकारियों ने गुरुवार को आठ घंटे तक पूछताछ की. इसके बाद फिर से उन्हें पूछताछ के लिए समन किया गया है.

8:23 PM (1 सप्ताह पहले)

97 करोड़ से अधिक लगे टीके

Posted by :- Madan Tiwari

कोरोना वैक्सीनेशन अभियान में देश ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है. आज शाम सात बजे तक 27 लाख टीके लगाए जा चुके हैं. अब तक कुल 97 करोड़ डोज लग चुकी हैं.

8:18 PM (1 सप्ताह पहले)

सिद्धू बने रहेंगे पंजाब कांग्रेस चीफ: हरीश रावत

Posted by :- Madan Tiwari

दिल्ली में कांग्रेस दफ्तर में नवजोत सिंह सिद्धू की हरीश रावत के साथ मुलाकात हुई. हरीश रावत ने कहा, ''नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष के तौर पर काम करते रहेंगे. उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष का फैसला उन्हें मंजूर होगा. निर्देश स्पष्ट हैं कि नवजोत सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में काम करना चाहिए और संगठनात्मक संरचना की स्थापना करनी चाहिए. इसके बारे में कल घोषणा होगी.'' वहीं, सिद्धू ने कहा कि मैंने पार्टी आलाकमान को पंजाब और पंजाब कांग्रेस के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की. मुझे प्रियंका जी और राहुल जी पर पूरा भरोसा है. वे जो भी निर्णय लेंगे, वह कांग्रेस और पंजाब की बेहतरी के लिए होगा. मैं उनके निर्देशों का पालन करूंगा.

7:01 PM (1 सप्ताह पहले)

सिद्धू की हरीश रावत और वेणुगोपाल से मुलाकात

Posted by :- Madan Tiwari

पंजाब से दिल्ली पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी नेताओं से मुलाकात करने जा रहे हैं. बैठक में पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत और पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल भी शामिल होंगे. एआईसीसी पहुंचने के समय हरीश रावत ने कहा कि हम बातचीत के जरिए सभी मुद्दों को सुलझा लेंगे. सिद्धू और चन्नी ने सभी मुद्दों पर बातचीत की है और जल्द ही हल निकल जाएगा. (इनपुट: आनंद पटेल)

6:10 PM (1 सप्ताह पहले)

मेंढर सेक्टर में एनकाउंटर शुरू

Posted by :- Madan Tiwari

जम्मू-कश्मीर के मेंढर सेक्टर में सेना के जवानों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया है. (रिपोर्ट्स- अशरफ वानी)

6:02 PM (1 सप्ताह पहले)

लखीमपुर हिंसा: मोबाइल लोकेशन पर टिकी पुलिस की जांच

Posted by :- Madan Tiwari

लखीमपुर हिंसा में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की घटनास्थल पर मौजूदगी की जांच आशीष के मोबाइल की लोकेशन पर टिक गई है. जांच टीम ने इसके लिए मोबाइल टावर का डाटा खंगालना शुरू किया है. कैसे पुलिस आशीष मिश्रा के मोबाइल के सहारे तलाश रही है घटनास्थल पर मौजूदगी का सुराग, उस तकनीक को समझते है. मोबाइल के सहारे आशीष मिश्रा की घटनास्थल पर मौजूदगी की जांच के लिए जांच कमेटी ने मोबाइल टावर का बीटीएस यानी Base Transceiver Station को खंगालना शुरू किया. (इनपुट: संतोष कुमार)

4:29 PM (1 सप्ताह पहले)

कैप्टन से मुलाकात करने पहुंचे सीएम चन्नी

Posted by :- Madan Tiwari

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात करने के लिए उनके मोहाली स्थित फार्महाउस पर मुलाकात करने के लिए पहुंचे हैं. मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से ही कैप्टन कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं और वह पार्टी छोड़ने तक का ऐलान कर चुके हैं.

 

3:40 PM (1 सप्ताह पहले)

महंगाई पर राहुल गांधी का ट्वीट, लिखा - लोककथाओं में ऐसा होता था

Posted by :- Vishnu Rawal

पुरानी लोककथाओं में ऐसे लालची कुशासन की कहानी होती थी जो अंधाधुंध टैक्स वसूली करता था. पहले जनता दुखी हो जाती लेकिन अंत में जनता ही उस कुशासन को ख़त्म करती थी. असलियत में भी ऐसा ही होगा.
 

3:03 PM (1 सप्ताह पहले)

आज के बाद सीधा बुधवार को खुलेगा मुंबई का सेशन कोर्ट

Posted by :- Vishnu Rawal

मुंबई सेशन कोर्ट, जिसमें आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस की सुनवाई हो रही है वह आज के बाद सीधा बुधवार को खुलेगा. कल दशहरे की छुट्टी है. फिर शनिवार और सोमवार की छुट्टी है. वहीं मंगलवार को ईद का अवकाश है.

2:46 PM (1 सप्ताह पहले)

‘भयावह’ हुआ चिप संकट, गाड़ियों की सेल में आई 41% की गिरावट

Posted by :- Vishnu Rawal

देश में सबसे ज्यादा लोगों को रोजगार देने वाले सेक्टर में से एक ऑटो इंडस्ट्री के लिए वैश्विक चिप संकट ‘भयावह’ बनता जा रहा है. SIAM के मुताबिक सितंबर में गाड़ियों की बिक्री में 40% की बड़ी गिरावट आई है. क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर 

2:22 PM (1 सप्ताह पहले)

पीएम मोदी और NSA अजित डोभाल के बीच अहम बैठक

Posted by :- Vishnu Rawal

पीएम मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के बीच अहम बैठक हो रही है. इसमें डोभाल कश्मीर से सटे बॉडर्स के हालातों के बारे में पीएम मोदी को जानकारी दे रहे हैं. (इनपुट - हिमांशु मिश्रा)

1:57 PM (1 सप्ताह पहले)

Amit Shah in Goa: गोवा में शुरू होंगी अंतरराष्ट्रीय चारर्ट्ड फ्लाइट - अमित शाह

Posted by :- Vishnu Rawal

गृह मंत्री अमित शाह गोवा पहुंच चुके हैं. वहां उन्होंने कहा कि लोग पीएम मोदी और मनोहर पर्रिकर को कई दशकों तक याद रखेंगे क्योंकि उन्होंने वन पेंशन, वन रैंक (OROP) लागू किया. शाह ने आगे कहा कि पुंछ में जब हमला हुआ तो पहली बार सर्जिकल स्ट्राइक कर भारत ने दुनिया को बता दिया कि भारत की सीमाओं के साथ छेड़छाड़ करना इतना सरल नहीं. नरेंद्र मोदी और मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व में पहली बार भारत ने अपनी सीमाओं की सुरक्षा और सम्मान साबित किया.

शाह ने यह भी कहा कि 15 अक्टूबर से गोवा से अंतरराष्ट्रीय चारर्ट्ड फ्लाइट की शुरुआत होगी.

1:22 PM (1 सप्ताह पहले)

Lakhimpur Updates: क्राइम सीन रीक्रिएट कर रही टीम

Posted by :- Vishnu Rawal

पुलिस की टीम क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए लखीमपुर खीरी के तिकुनिया गांव पहुंच चुकी है. पुलिस के साथ आशीष मिश्रा, अंकित दास और उसका ड्राइवर मौजूद हैं. पुलिस उसी जगह पहुंच चुकी है जहां किसानों को कार से कुचला गया था.

12:35 PM (1 सप्ताह पहले)

Aryan Khan Case: आर्यन खान की जमानत पर कुछ देर में सुनवाई

Posted by :- Vishnu Rawal

ड्रग्स केस पर मुंबई के सेंशस कोर्ट में कुछ देर में सुनवाई शुरू होगी. इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी पर भी सुनवाई होगी. आज NCB की तरफ से अपने तर्क भी रखें जाएंगे.

12:19 PM (1 सप्ताह पहले)

तेल की बढ़ती कीमतों पर मायावती का ट्वीट

Posted by :- Vishnu Rawal

तेल की बढ़ती कीमतों पर मायवती ने केंद्र सरकार को घेरा है. उन्होंने लिखा, देश में एक तरफ आए दिन पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस आदि की बढ़ती कीमतों ने तथा वहीं दूसरी तरफ रोजमर्रा की वस्तुओं के बढ़ते हुए दामों से आमजन-जीवन पुरी तरह से अस्त-व्यस्त व त्रस्त. केन्द्र व सभी राज्य सरकारें जनता के राहत हेतु तुरन्त सख्त व प्रभावी कदम उठाएं.

12:13 PM (1 सप्ताह पहले)

Firecrackers Ban in Delhi: दिल्ली में पटाखे 1 जनवरी तक बैन

Posted by :- Vishnu Rawal

दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है कि राजधानी में पटाखों की बिक्री और उनके इस्तेमाल पर 1 जनवरी 2022 तक के लिए रोक लगा दी गई है. अब दिल्ली पुलिस इसके लिए अस्थाई लाइसेंस भी नहीं देगी. इसके साथ-साथ दुर्गा पूजा के मौके पर यमुना में मूर्ति-विसरजन की भी इजाजत नहीं होगी. यह आदेश दिल्ली पलूशन कंट्रोल कमेटी ने जारी किया है.

12:07 PM (1 सप्ताह पहले)

Varun  Gandhi: वरुण गांधी का सरकार पर निशाना, ट्वीट किया अटल बिहारी वाजपेयी का वीडियो

Posted by :- Vishnu Rawal

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 1980 के वीडियो को ट्वीट किया है. इसमें अटल बिहारी वाजपेयी तत्कालीन सरकार को चेतावनी दें रहे हैं, इसमें वह किसानो की मांग का समर्थन करते दिख रहे हैं.

11:45 AM (1 सप्ताह पहले)

केजरीवाल का उपराज्यपाल को पत्र - मांगी सार्वजनिक रूप से छठ पूजा मनाने की अनुमति

Posted by :- Vishnu Rawal

केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल को एक पत्र लिखा है. इसमें सार्वजनिक रूप से छठ पूजा मनाने की अनुमति मांगी गई है. केजरीवाल ने लिखा दिल्ली में पिछले तीन महीनों से कोविड महामारी नियंत्रण में है मेरा विचार है कि हमें कोविड प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रखते हुए छठ छठ पूजा मनाने की अनुमति देनी चाहिए. आगे कहा गया है कि उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान आदि पड़ोसी राज्यों ने भी अपने नागरिकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए उचित प्रतिबंधों के साथ छठ पूजा मनाने की अनुमति दी है.

11:41 AM (1 सप्ताह पहले)

दिल्ली के ED दफ्तर पहुंचीं Nora Fatehi

Posted by :- Vishnu Rawal

नोरा फतेही ईडी के समन के बाद दिल्ली में ईडी के ऑफिस पहुंच गई हैं. ईडी के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर जिसपर 200 करोड़ की ठगी का आरोप है उसकी जांच में पता चला था कि दो अभिनेत्रियों से पैसों की लेन देन हुई थी. नोरा और जैकलिन ने दावा किया था कि उनके साथ सुकेश ने ठगी की है. अब ईडी को ऐसे सबूत-दस्तावेज भी मिले हैं, जिससे ठगी वाला एंगल निकला है.