scorecardresearch
 

केरल में दुल्हन ने बीच सड़क पर करवाया अनोखा फोटोशूट, स्ट्रॉन्ग मैसेज देने वाला है Video

केरल में एक दुल्हन ने शादी के जोड़े में अनोखा फोटोशूट किया है. दरअसल, इस फोटोशूट के जरिए इलाके की समस्या को बताया गया है. दुल्हन ने बीच सड़क पर फोटोशूट कराया है, जिसमें उसके आसपास गड्ढे दिखाई दे रहे हैं इतना ही नहीं, इन गड्ढों में गंदा पानी भरा हुआ है. इस फोटोशूट को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है.

X
दुल्हन ने बीच सड़क पर अनोखा फोटोशूट कराया है
दुल्हन ने बीच सड़क पर अनोखा फोटोशूट कराया है

यूं तो आपने शादी के कई फोटोशूट देखे होंगे, लेकिन केरल में एक दुल्हन ने अनोखा फोटोशूट किया है. इसके जरिए दुल्हन ने क्षेत्र की बड़ी समस्या को उजागर करने का प्रयास किया है. इतना ही नहीं, फोटोशूट को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है. यह अब लोगों का ध्यान खींच रहा है.

दरअसल, केरल में एक युवती सड़क पर चलते हुए दुल्हन के लिबास में नजर आ रही है. उसके आसपास की सड़क पर काफी गड्ढे दिखाई दे रहे हैं. उन गड्ढों में बरसात का गंदा पानी भरा हुआ है. जिस जगह पर ये फोटोशूट किया जा रहा है, वहां दूर तक सड़क पर कई गड्ढे नजर आ रहे हैं.

दुल्हन इन गड्ढों से बचती हुई आगे बढ़ रही है. गड्ढों में गंदा पानी भरा हुआ है, लेकिन फोटोशूट करने वाला फोटोग्राफर उसे लगाताार आगे बढ़ने के लिए इशारा करते हुए दिखाई दे रहा है.

इस फोटोशूट का वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम हैंडल Arrow_weddingcompany की ओर से शेयर की गई है. इसके साथ ही एक कैप्शन भी लिखा हुआ है. 'सड़क के बीच में दुल्हन का फोटोशूट'. सड़क पर गड्ढों के बीच का यह अनोखा फोटोशूट है. इसका वीडियो लोग अब वायरल कर रहे हैं.

भारत में सड़कों की दुर्दशा किसी से छिपी हुई नहीं हैं. सड़कों में गड्ढों के चलते कई बार हादसे भी होते रहते हैं, लेकिन हालात सुधरने की बजाय जस के तस बने रहते हैं. ऐसे में केरल की इस दुल्हन ने इस समस्या को उजागर करते हुए अनोखा फोटोशूट करने का फैसला किया. 
 

(रिपोर्ट- शिबी)

ये भी देखें
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें