scorecardresearch
 

केरल का ये लड़का सुर्खियों में, जानिए क्यों CM विजयन से मिलने के लिए घर से भागा

परिवार पर आए आर्थिक संकट से 16 साल का लड़का मन ही मन बहुत परेशान था. उसने अपनी परेशानी सीएम विजयन से साझा करने की ठानी और बिना किसी को बताए घर से निकल पड़ा. वह ट्रेन से शनिवार रात राजधानी पहुंचा. रेलवे स्टेशन से देवस्वम बोर्ड जंक्शन तक ऑटो किया. यहीं पर मुख्यमंत्री आवास है. 

X
केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन
केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से मिलने के लिए एक लड़के ने कुछ ऐसा किया कि अब वह सुर्खियों में आ गया है. परिवार पर आई मुसीबत के समाधान के लिए 16 साल के एक लड़के ने ऐसा कदम उठाया जिसकी परिवार को भनक तक ना लग पाई. मामला केरल के कोझिकोड का है.

मन ही मन परेशान था देवानंदन
यहां एक परिवार ने कुछ लोन ले रखा था. जिसको लेकर लोन कंपनी परिवार को परेशान कर रही थी. परिवार पर आया ये आर्थिक संकट 16 साल के देवानंदन को मन ही मन परेशान कर रहा था.

बिना बताए तिरुवनंतपुरम निकल पड़ा
इस बात से परेशान देवानंदन ने अपने माता-पिता को बिना बताए अकेले ही तिरुवनंतपुरम के लिए निकल पड़ा. वह ट्रेन से शनिवार रात राजधानी पहुंचा. रेलवे स्टेशन से देवस्वम बोर्ड जंक्शन तक ऑटो किया. यहीं पर मुख्यमंत्री का आवास है. 

सीएम से मिलने की गुहार लगाई
सीएम आवास पहुंचकर उसने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से बात कर अपनी समस्या बताई और सीएम से मिलने की गुहार लगाई. सीएम से मुलाकात कराने से पहले सुरक्षा के लिहाज से लड़के की तलाशी ली गई. इसके साथ ही पुलिस टीम ने उसके खाने का बंदोबस्त किया और उसके पिता को जानकारी दी गई. रविवार सुबह लड़के के पिता तिरुवनंतपुरम पहुंचे. 

मदद का आश्वासन और नसीहत 
वहीं, पुलिस ने इसकी सूचना सीएम कार्यालय को दी. जिसके बाद सीएम ने देवानंदन और उनके पिता दोनों को मिलने के लिए बुलाया. लड़के की बात सुनने के बाद सीएम ने मदद का भरोसा दिया है. साथ ही माता-पिता को बताए बिना इस तरह घर से ना निकलने की नसीहत भी दी है. 

(रिपोर्ट: शिबि के इनपुट्स के साथ)

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें