scorecardresearch
 

Gujarat Tour Package: गुजरात घूमने की कर रहे प्लानिंग? IRCTC लाया ये शानदार पैकेज

Indian Railway Gujarat Package: IRCTC ने गुजरात के लिए एक टूर पैकेज का ऐलान किया है. ये टूर छह रातों और सात दिनों का होगा जिसमें यात्रियों को अहमदाबाद, वडोदरा, राजकोट और उसके आसपास की कई प्रमुख जगहों पर घुमाया जाएगा. IRCTC ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. इस टूर पैकेज में सोमनाथ द्वारकाधीश जैसे तीर्थस्थल भी शामिल हैं.

X
statue of unity
statue of unity

IRCTC Gujarat Travel Package:  गुजरात घूमने की प्लानिंग कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है. इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) ने गुजरात के लिए छह रातों और सात दिनों का एक टूर पैकेज लॉन्च किया है. इस टूर पैकेज में लोगों को सोमनाथ, द्वारकाधीश जैसे मशहूर तीर्थस्थल और वडोदरा और राजकोट समेत कई शहरों को घूमने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही लोग कई और टूरिस्ट प्लेसेस को भी देख सकेंगे. आईआरसीटीसी ने  इस पैकेज की कीमत काफी कम रखी है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसका फायदा उठा सकें.  

क्या है इस पैकेज की डिटेल्स
यह टूर पैकेज सात दिन का है जो  29 अक्टूबर से चार नवंबर 2022 तक चलेगा. इसमें लोगों को फ्लाइट के जरिए हैदराबाद से अहमदाबाद ले जाया जाएगा. वापसी की फ्लाइट बुकिंग भी इस पैकेज में शामिल है. अहमदाबाद पहुंचने के बाद यात्रियों का स्वागत किया जाएगा जिसके बाद होटल में कुछ देर के लिए स्टे होगा. ब्रेकफास्ट और लंच के बाद यात्रियों को बस से अहमदाबाद की कई मशहूर जगहों पर घुमाया जाएगा. इस टूर के दौरान आप दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति स्टैच्यू ऑफ यूनिटी भी देख सकते हैं. इस टूर पैकेज में आईआरसीटीसी पर्यटकों के रहने और घूमने की व्‍यवस्‍था करेगा. साथ ही ब्रेकफास्‍ट, लंच और डिनर भी इस पैकेज में शामिल होगा. यात्रा के दौरान पानी और स्नैक्स की भी सुविधा दी जाएगी.

पैकेज के लिए कितने पैसे चुकाने होंगे
सात दिन की इस यात्रा के लिए आप अपनी अपनी जरूरत के हिसाब से पैकेज ले सकते हैं. इसमें फ्लाइट का किराया, होटल, खाना-पीना, बस सर्विस और इंश्योरेंस शामिल है. सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए आपको 38,350 रुपये, डबल ऑक्यूपेंसी के लिए 29,650 जबकि ट्रिपल ऑक्यूपेंसी के लिए 228,500 रुपये देने होंगे. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें