scorecardresearch
 

Indian Railways: लद्दाख घूमने का है प्लान? IRCTC के इस पैकेज के तहत तुरंत कराएं बुकिंग, जानिए डिटेल्स

IRCTC Tour Package: अगर आप अगस्त और सितंबर के महीने में लद्दाख घूमने का प्लान कर रहे हैं तो आप IRCTC के DISCOVER LADAKH WITH IRCTC के पैकेज के तहत बुकिंग करवा सकते हैं. जानिए, इस पैकेज के बारे में और डिटेल्स...

X
IRCTC Ladakh Package IRCTC Ladakh Package
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IRCTC करेगा आपके खाने-पीने और रहने का इंतजाम
  • लखनऊ से होगी यात्रा की शुरुआत

Ladakh Package: अगर आप अगस्त या सितंबर के महीने में पहाड़ों पर घूमने का प्लान कर रहे हैं तो आप IRCTC के शानदार पैकेज के तहत लद्दाख की सैर कर सकते हैं. IRCTC आपके लिए लेकर आया है लद्दाख घूमने का मौका. इस पैकेज के तहत बुकिंग कर आप लद्दाख घूम सकते हैं. लद्दाख 8 अगस्त से 26 सितंबर तक अलग-अलग तारीखों पर आपको बुकिंग का मौका दे रहा है. 

इस पैकेज के तहत यात्रियों को दिल्ली से हवाई यात्रा के जरिए लेह तक ले जाया जाएगा. 6 रातें और 7 दिन इस पैकेज की अवधि होगी. यात्रियों को इस दौरान लेह, शाम घाटी, नुब्रा, पैंगोंग और टर्टुकी की सैर कराई जाएगी. यात्रा के दौरान आपके खाने-पीने और रहने की व्यवस्था भी IRCTC की ओर से की जाएगी.

IRCTC के इस पैकेज के तहत 8 अगस्त, 13 अगस्त, 15 अगस्त, 19 अगस्त, 22 अगस्त, 29 अगस्त, तीन सितंबर, पांच सिंतबर, 10 सितंबर, 12 सितंबर, 17 सितंबर, 19, 24 और 26 सितंबर को  यात्री की शुरुआत होगी. इस यात्रा के लिए 30 सीटों की उपलब्धता होगी. 

इस पैकेज में एक व्यक्ति के ठहरने पर प्रति यात्री  38,900 रुपये, दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति यात्री 33,700 और तीन व्यक्तियों के एक साथ होटल में ठहरने पर प्रति यात्री 32,960 रुपये देना होगा. 

इस यात्रा की बुकिंग आइआरसीटीसी कार्यालय और आधिकारिक वेबसाइट www.irctctourism.com पर हो सकेगी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें