scorecardresearch
 

चार हंसिए, एक चप्पल...हाथरस कांड में सामने आया 20 सेकेंड का मौके का वीडियो

हाथरस गैंगरेप कांड की जांच लगातार जारी है. इस बीच पुलिस की जांच का एक वीडियो सामने आया है, जो कि गैंगरेप की घटना वाले दिन का ही बताया जा रहा है.

घटना के बाद का वीडियो आया सामने घटना के बाद का वीडियो आया सामने
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हाथरस घटना को लेकर एक और बड़ा खुलासा
  • घटना के बाद का जांच का वीडियो आया सामने
  • घटना स्थल पर चार लोगों के होने की सबूत

हाथरस गैंगरेप कांड की जांच लगातार जारी है. इस बीच पुलिस की जांच का एक वीडियो सामने आया है, जो कि गैंगरेप की घटना वाले दिन का ही बताया जा रहा है. 14 सितंबर को शूट हुआ ये वीडियो घटना के ठीक बाद का है. जिसमें खेत के इलाके में सामान फैला हुआ है जो ये साबित करता है कि घटना के वक्त वहां पर कई लोग मौजूद थे. 

आपको बता दें कि 14 सितंबर को ही पीड़िता के घर से कुछ दूरी में खेत के इलाके में गैंगरेप की घटना हुई थी. यूपी पुलिस का दावा है कि ये वीडियो उसी दिन का है. साथ ही ये भी कहा गया है कि जब घटना हुई तो पीड़िता की मां कुछ ही दूरी पर थी, ऐसे में उनके पास तक आवाज पहुंच सकती थी.



वीडियो में पता लगता है कि वहां पर 4 हसियां मिली हैं, इसके अलावा चप्पल और अन्य सामान मिला है. जो साबित करता है कि घटना के वक्त वहां पर कई लोगों की मौजूदगी थी. अब इस वीडियो के सामने आने के बाद यूपी पुलिस का कहना है कि सबूत के तौर पर इसे सीबीआई को सौंपा जाएगा, ताकि घटना के बाद की स्थिति की जानकारी जांच एजेंसी को मिल सके.

पुलिस के मुताबिक, जब घटना हुई तो उसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया. जब पुलिस पहली बार घटना स्थल पर पहुंची थी, तो उस वक्त ही ये वीडियो शूट किया गया था.

गौरतलब है कि हाथरस के गांव में 14 सितंबर को ये घटना हुई थी, जिसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यूपी सरकार के मुताबिक, शुरुआती दिन में ही गैंगरेप की बात पीड़िता ने नहीं बताई थी. हालांकि, कुछ वक्त बाद पीड़िता ने इस बारे में बयान दिया था. उसके बाद पीड़िता को दिल्ली के अस्पताल में शिफ्ट किया गया था, जहां 29 तारीख को उसकी मौत हो गई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें