scorecardresearch
 

Newswrap: पढ़ें, गुरुवार शाम की 5 बड़ी खबरें

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. जेल से बीजेपी विधायक ललन पासवान को फोन करने के मामले में उनके खिलाफ पटना में FIR दर्ज कराई गई है. वहीं, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट करके कहा है कि एमएसपी को लेकर किसी तरह की परेशानी किसानों को झेलनी पड़ेगी तो वह राजनीति छोड़ देंगे. पढ़ें, गुरुवार शाम की 5 बड़ी खबरें.

लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो) लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. जेल से बीजेपी विधायक ललन पासवान को फोन करने के मामले में उनके खिलाफ पटना में FIR दर्ज कराई गई है. वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के बीच ठन गई है. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट करके कहा है कि एमएसपी को लेकर किसी तरह की परेशानी किसानों को झेलनी पड़ेगी तो वह राजनीति छोड़ देंगे. पढ़ें, गुरुवार शाम की 5 बड़ी खबरें.

1- जेल से फोन के खेल पर फंसे लालू यादवः पटना में FIR, रांची में बंगले से पहुंचे अस्पताल

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. जेल से बीजेपी विधायक ललन पासवान को फोन करने के मामले में उनके खिलाफ पटना में FIR दर्ज कराई गई है. FIR ललन पासवान ने दर्ज कराई है. 

2- खट्टर बोले- MSP से परेशानी हुई तो छोड़ दूंगा राजनीति, किसानों को न उकसाएं कैप्टन

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के बीच ठन गई है. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट करके कहा है कि एमएसपी को लेकर किसी तरह की परेशानी किसानों को झेलनी पड़ेगी तो वह राजनीति छोड़ देंगे.

3- NCR के शहरों से दिल्ली जाने के लिए अगर करते हैं मेट्रो का इस्तेमाल, तो कल भी रहें सतर्क

दिल्ली मेट्रो ने भी किसान आंदोलन को ध्यान में रखते हुए अपनी सेवा में कुछ बदलाव किए हैं. दिल्ली मेट्रो की तरफ से जारी ताजा अपडेट के मुताबिक कल 27 नवंबर को मेट्रो सेवाएं दिल्ली से तो चालू रहेंगी लेकिन दिल्ली की ओर आने के लिए उपलब्ध नहीं होंगी.

देखें: आजतक LIVE TV

4- अमित शाह को लेकर बोलीं ममता बनर्जी- ऐसा गृह मंत्री पहले कभी नहीं देखा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. ममता बनर्जी ने एक ओर जहां सुभाष चंद्र बोस का पुराना मुद्दा फिर से उठाया वहीं कोरोना वैक्सीन को लेकर भी केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया. इसके साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर व्यक्तिगत टिप्पणियां भी कीं.

5-  श्रीनगर के HMT इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर किया हमला, दो जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया है. बताया जा रहा है कि श्रीनगर के एचएमटी इलाके में गुरुवार दोपहर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें