scorecardresearch
 

Cyrus Mistry Death: 'साइरस मिस्त्री के निधन से स्तब्ध हूं...', PM मोदी ने किया ट्वीट, जानें किसने क्या कहा

Cyrus Mistry Death: टाटा संस के पूर्व चेयरमैन और बिजनेसमैन साइरस मिस्त्री का रविवार को कार दुर्घटना में निधन (Cyrus Mistry Death) हो गया है. उनकी मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया है. उद्योगपतियों और राजनेताओं ने उनकी मौत पर गहरा शोक जताया है.

X
टाटा संस के पूर्व चेयरमैन थे साइरस मिस्त्री (फाइल फोटो)
6:38
टाटा संस के पूर्व चेयरमैन थे साइरस मिस्त्री (फाइल फोटो)

Cyrus Mistry Death: टाटा संस के पूर्व चेयरमैन और बिजनेसमैन साइरस मिस्त्री का रविवार को कार दुर्घटना में निधन (Cyrus Mistry Death) हो गया है. उनकी मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया है. उद्योगपतियों और राजनेताओं ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत पर गहरा शोक जताया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया- साइरस मिस्त्री का असामयिक निधन स्तब्ध करने वाला है. वह एक होनहार व्यवसायी थे, जो भारत की इकोनॉमिक पावर में विश्वास करते थे. उनका निधन वाणिज्य और उद्योग जगत के लिए एक बड़ी क्षति है. उसके परिवार और मित्रों के लिए संवेदनाएं. उनकी आत्मा को शांति मिले.

मालूम हो कि गुजरात से लौटते वक्त रविवार को मुंबई के पास पालघर में ड्राइवर ने कार से अपना कंट्रोल खो दिया, जिससे हादसा हो गया. इसमें साइरस मिस्त्री के साथ एक और शख्स की भी जान चली गई है. हादसे के वक्त कार में चार लोग सवार थे.

जिंदगी के लिए उनमें एक जुनून था: एन चंद्रशेखरन

टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने कहा- साइरस मिस्त्री के आकस्मिक और असामयिक निधन से मुझे गहरा दुख हुआ है. उन्हें जीवन के लिए एक जुनून था. यह वास्तव में दुखद है कि इतनी कम उम्र में उनका निधन हो गया. इस कठिन समय में उनके परिवार के लिए मेरी गहरी संवेदना और प्रार्थना.

मिस्त्री की मौत से गहरा दुख हुआ: गडकरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट किया- महाराष्ट्र के पालघर के पास एक सड़क दुर्घटना में टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्रीजी के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ. उनके परिवार के सदस्यों के प्रति हार्दिक संवेदना. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. शांति.

भारतीय उद्योग ने चमकता सितारा खो दिया: गोयल

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने ट्विटर पर लिखा- साइरस मिस्त्री के आकस्मिक निधन से गहरा दुख और सदमा पहुंचा. भारतीय उद्योग ने अपना एक चमकता सितारा खो दिया है, जिसका भारत की आर्थिक प्रगति में योगदान हमेशा याद किया जाएगा. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना.

दयालुता के प्रतीक के रूप में याद रखूंगी: स्मृति

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा- एक सौम्य आत्मा, एक दृष्टि और एक मिशन वाला व्यक्ति... साइरस को मैं हमेशा उन्हें दयालुता के प्रतीक के रूप में याद रखूंगी. उनके निधन की खबर सदमे के रूप में आती है. उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी संवेदना. Om शांति #साइरसमिस्त्री

साइरस मिस्त्री का निधन बहुत बड़ी क्षति: शिंदे

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा- टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री के निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं. वह न केवल एक सफल उद्यमी थे बल्कि उन्हें उद्योगजगत में एक युवा, उज्ज्वल और दूरदर्शी व्यक्तित्व के रूप में भी देखा जाता था. यह एक बहुत बड़ी क्षति है... मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि.

डीजीपी को विस्तृत जांच के आदेश दिए: फडणवीस

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट किया- पालघर के पास एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में टाटा संस के पूर्व चेयरमैन श्रीसाइरस मिस्त्री के निधन के बारे में जानकर स्तब्ध और गहरा दुख हुआ. उनके परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. ऊँ शांति. डीजीपी से बात कर विस्तृत जांच के निर्देश दिए हैं.

मेरे भाई साइरस मिस्त्री का निधन हो गया: सुप्रिया

एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने ट्वीट करते हुए कहा- एक दुखद खबर... मेरे भाई साइरस मिस्त्री का निधन हो गया. विश्वास नहीं कर सकती. ईश्वर साइरस की आत्मा को शांति प्रदान करें.

उनके साथ हुईं कई बातचीत मुझे याद आ रहीं: जयशंकर

विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने ट्वीट किया- साइरस मिस्त्री के निधन की खबर से बेहद सदमे में हूं. पिछले कुछ वर्षों में हमारे बीच हुईं कई बातचीत मुझे याद आ रही हैं. उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना हैं.

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा- एक दुखद सड़क दुर्घटना में टाटासंस के पूर्व चेयरमैन श्रीसाइरस मिस्त्रीजी के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हार्दिक संवेदना. शांति से आराम करें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें