scorecardresearch
 

आंध्र प्रदेश: 50 हजार लोन ना चुका पाने पर मिल रही थीं धमकियां, दंपति ने की आत्महत्या

परिजनों का कहना है कि लोन देने वालों ने उन्हें धमकाया था. प्रताड़ना और छवि खराब करने की धमकी के चलते दोनों ने जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और अस्पताल ले गए. वहीं, परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना की जांच चल रही है.

X
पति पत्नी ने की आत्महत्या
पति पत्नी ने की आत्महत्या

पूर्वी गोदावरी जिले में ऑनलाइन ऐप ऋण वसूली कर्मचारियों द्वारा उत्पीड़न के चलते एक दंपति ने आत्महत्या कर ली. दंपति ने 50 हजार रुपये लोन लिया था. जिसे वह समय पर अदा नहीं कर पा रहे थे. परिवार का आरोप है कि समय पर अदायगी न कर पाने के कारण लोन ऐप वाले उनको धमकी दे रहे थे. उनकी तरफ से कहा गया, अगर ऋण अदा नहीं करेंगे तो ऑनलाइन माध्यमों पर आपकी अश्लील तस्वीरें शेयर कर छवि को खराब करेंगे.

घटना पूर्वी गोदावरी जिले के राजामहेंद्रवरम की है. यहां कोली दुर्गा राव (32) और लक्ष्मी (28) ने हाल ही में एक ऑनलाइन ऐप से 50 हजार रुपये ऋण लिया था. परिवार के सदस्यों का कहना है कि लोन ऐप वालों ने समय पर लोन नहीं चुका पाने पर उन्हें धमकाया और बहुत प्रताड़ित किया था. इतना ही नहीं दंपति की अश्लील तस्वीरें बनाकर वायरल करने की भी धमकी दी गई थी. इसी के चलते दोनों ने आत्महत्या कर ली.

घटना की जानकारी मिलने पर दुर्गा राव का भाई आनन-फानन में मौके पर पहुंचा. दोनों को अस्पताल ले जाया गया. जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई. दुर्गा राजावोम्मंगी मंडल के लब्बारती गांव का रहने वाला था. पांच साल से राजमुंदरी में रहकर पेंटर का काम करता था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें