scorecardresearch
 

इश्क की राह में मिला धोखे पर धोखा: जिस बॉयफ्रेंड के लिए पति को छोड़ा, उसने भी की बेवफाई

Bihar News: कॉलेज में पढ़ाई के दौरान महिला को एक युवक से प्यार हो गया जबकि खुद पहले से शादीशुदा थी. इश्क में महिला ने अपने पति को छोड़ दिया और प्रेमी से शादी रचा ली. इसके बाद आया love Story में नया मोड़...

X
न्याय के लिए भटकती महिला. न्याय के लिए भटकती महिला.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीड़ित महिला अब थाने का चक्कर लगा रही
  • गाजियाबाद की रहने वाली है महिला
  • बिहार का रहने वाला है महिला का दूसरा पति

बिहार के सारण से अवैध संबंध में रिश्ते को तार-तार कर देने वाली कहानी सामने आई है. खास बात ये है कि इस कहानी में पति को छोड़कर  प्रेमी पर भरोसा करने वाली पत्नी अब न्याय के लिए दर-बदर की ठोकर खाने को मजबूर है. महिला ने प्रेमी के चक्कर में अपने पति को छोड़ दिया. उसके बाद जो हुआ, उसके बारे में जाकर आपको हैरानी होगी.

यह कहानी यूपी के गाजियाबाद स्थित लाल कुंआ स्थित राधा बिहार कॉलोनी की रहने वाली रीमा (बदला हुआ नाम) की है. जिसकी शादी साल 2017 में बिहार के जलालपुर स्थित नवादा मठिया निवासी अभिमन्यु कुमार से हुई थी. अभिमन्यु ने चुपके से दूसरी शादी रचा ली और बाद में सीमा को घर से निकाल दिया.

गाजियाबाद में पढ़ाई

दरअसल, अभिमन्यु ने दिल्ली से सटे गाजियाबाद में रहकर पढ़ाई की थी. उसी दौरान रीमा से उसको प्यार हो गया, जबकि रीमा की शादी पहले ही बरेली के रंजीत ठाकुर से हो चुकी थी.

एक बच्चे का भी जन्म

इधर, रीमा और अभिमन्यु एक दूसरे के करीब आ गए. महिला ने अपने पहले पति को छोड़कर अभिमन्यु से गुपचुप शादी कर ली और 2016 में एक बच्चे को जन्म भी दिया. 

दूसरी लड़की से शादी

उसके बाद रीमा के पहले पति रंजीत ठाकुर और अभिमन्यु के बीच मारपीट भी हुई. इस घटना के बाद पति ने रीमा से अपना रिश्ता तोड़ दिया था. उधर, प्रेमी अभिमन्यु ने शादी करने के बाद रीमा का इस्तेमाल किया और कुछ दिन बाद दूसरी लड़की के साथ शादी कर ली. 

ससुरालवालों ने घर से निकाला

महिला के मुताबिक, उसके प्रेमी अभिमन्यु कुमार ने उसे धोखे में रखकर साल 2020 में दूसरी शादी कर ली. इसकी जानकारी मिली, तो वह पति के घर जाने की जिद पर अड़ गई. उसके बाद अभिमन्यु उसे घर तो लाया, लेकिन यहां भी उसे चैन नहीं मिला. 10 दिन के बाद पति के परिवावालों ने रीमा को घर से निकाल दिया. अभिमन्यु के परिवारवाले सीमा को रखने को तैयार नहीं हैं और घर जाने पर उससे मारपीट करते हैं. 

पुलिस ने दिया जांच का आश्वासन

इस मामले को लेकर पीड़िता ने जलालपुर थाने में अपने ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया और कुछ दिनों तक इसी तरह भटकते हुए जीती रही. कभी इस दरवाजे पर तो कभी उस दरवाजे पर अपनी रात गुजारती रही. अब पहले पति को छोड़ चुकी रीमा इस थाने से उस थाने का चक्कर लगा रही है. वहीं, मामले में जांच का आश्वासन देते हुए पुलिस ने सीमा को उसके घर जाने को कह दिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें