scorecardresearch
 

केरल में CPIM के हेड ऑफिस पर बम से हमला, दूर तक सुनाई दी जोरदार धमाके की आवाज

तिरुवनंतपुरम में AKG सेंटर पर बम से हमला किया गया है. AKG में माकपा का हेड ऑफिस भी है. जानकारी के मुताबिक इस हमले में कोई भी हताहत नहीं हुआ है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एकेजी सेंटर में ठहरे थे वामपंथी नेता
  • हमले में कोई भी हताहत नहीं

केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में गुरुवार देर रात मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य मुख्यालय पर बम फेंके गए हैं. जानकारी के मुताबिक बम से हमला रात करीब 11.30 बजे हुआ. बम धमाके के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. पार्टी के कई नेता मौके पर पहुंच गए हैं. शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस हमले में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. 

इस हमले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने एकेजी सेंटर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. इसमें दिखाई दे रहा है कि बाइक सवार एक व्यक्ति मौके से दूर जाने से पहले गेट के पास कुछ फेंक रहा है. ये विस्फोटक एकेजी सेंटर के हॉल के ठीक सामने वाले गेट के पास गिर गया. थोड़ी देर के बाद तेज धमाके की आवाज सुनाई दी.

एकेजी सेंटर में ठहरे वामपंथी नेताओं ने कहा कि उन्होंने राजधानी के बीचोंबीच स्थित इमारत के बाहर जोरदार धमाका सुना. इसके साथ ही उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह शांति बनाए रखें. 

पुलिस के मुताबिक ये घटना रात करीब 11.30 बजे हुई. गनीमत रही कि हमले में कोई भी हताहत नहीं हुआ. लेकिन घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है. इसकी बारीकी से जांच पड़ताल करवाई जाएगी. पुलिस ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी है.

(रिपोर्ट- शिबि)

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें