scorecardresearch
 

कर्नाटक में बीजेपी नेता की बेरहमी से हत्या, सोते वक्त काट दिया गला

कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में हुई इस घटना में मृतक बीजेपी नेता की पहचान मल्लिकार्जुन मुथियाल के रूप में की गई है. मुथियाल 14 नवंबर को मुख्यमंत्री बोम्मई के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. उनका सेदम में इलेक्ट्रॉनिक स्टोर भी था. कहा जाता है कि जब उन पर हमला किया गया, तो वह अपने इलेक्ट्रॉनिक स्टोर में सो रहे थे.

X
मल्लिकार्जुन मुथियाल
मल्लिकार्जुन मुथियाल

कर्नाटक के कलबुर्गी (Kalaburagi) जिले में बीजेपी नेता की चाकू घोपकर हत्या करने का मामला सामने आया है. सोमवार रात को हुई यह वारदात कलबुर्गी जिले के सेदम में हुई. बीजेपी के मृतक नेता की पहचान 64 साल के मल्लिकार्जुन मुथियाल के रूप में की गई है. वह पहले जेडीएस पार्टी में थे. लेकिन हाल में बीजेपी में शामिल हुए थे.

मुथियाल 14 नवंबर को मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. उनका सेदम में एक इलेक्ट्रॉनिक स्टोर भी था. कहा जाता है कि जब उन पर हमला किया गया तो वह अपने इलेक्ट्रॉनिक स्टोर में ही सो रहे थे.

दरअसल वह बीजेपी के एक कार्यक्रम के बाद अपनी दुकान में ही सो गए थे, तभी कुछ शरारती तत्व दुकान में घुसे और उनकी हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने पर एसपी ईशा पंत समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में रोष है. 
 
इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच कर रही है.

    आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें