scorecardresearch
 

MP: बीजेपी का दावा भारत जोड़ो यात्रा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, कांग्रेस का पलटवार

बीजेपी पार्टी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने दावा किया है कि भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की पब्लिक एप्लिकेशन के बाद खरगोन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे. बीजेपी के इस दावे पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है.

X
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा

बीजेपी ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा है कि यात्रा के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे. बीजेपी पार्टी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने दावा करते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश के खरगोन में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे थे.

मालवीय ने इसका एक कथित वीडियो भी ट्वीट करते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की पब्लिक एप्लिकेशन के बाद खरगोन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे.

बीजेपी के इस दावे पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है. इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने के लिए इसके एक वीडियो से छेड़छाड़ कर इसे शेयर किया जा रहा है. बीजेपी कांग्रेस की अत्यधिक सफल भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने की भरसक कोशिश कर रही है. हम इसे लेकर तुरंत आवश्यक कानूनी कदम उठाने जा रहे हैं. हम इस तरह के हथकंड़ों से निपटने के लिए तैयार हैं. इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. 

बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 380 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद चार दिसंबर को मध्य प्रदेश से राजस्थान की सीमा में प्रवेश करेगी. कांग्रेस की सात सितंबर को  कन्याकुमारी से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा 3,570 किलोमीटर के इस मार्च में 2,355 किलोमीटर की और दूरी तय करेगी.यह यात्रा अगले साल कश्मीर जाकर खत्म होगी.

    आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें