scorecardresearch
 

Bengaluru: कार की टक्कर से हवा में उछलकर दूर जा गिरी लड़की, दिल दहला देगा VIDEO

बेंगलुरु में सड़क हादसे का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां बेल्लारी रोड पर एक लड़की तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गई. कार की टक्कर लगने से वह हवा में उछलकर दूर जा गिरी. लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

X
सीसीटीवी में कैद हुई घटना.
सीसीटीवी में कैद हुई घटना.

बेंगलुरु शहर में रोड क्रॉस करते समय एक लड़की को कार ने टक्कर मार दी. कार की टक्कर लगते ही लड़की हवा में उछलकर दूर जा गिरी. यह घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई है. हादसे के बाद लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने केस दर्ज कर कार जब्त कर चालक को अरेस्ट कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, बेंगलुरु के बेल्लारी रोड पर अश्विनी नाम की 18 वर्षीय लड़की अपने एक परिचित के साथ रोड क्रॉस कर रही थी. उसी दौरान एक तेज रफ्तार में आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी. हालांकि, साथ चल रहे उसके परिचित शख्स ने उसे रोकने की कोशिश की. मगर, तब तक लड़की कार की चपेट में आ गई. टक्कर लगते ही लड़की हवा में उछलकर दूर जा गिरी.

यहां देखें वीडियो

यह घटना सीबीआई कार्यालय गंगानगर के पास की है. टक्कर लगने के बाद आनन-फानन में लड़की को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. बताया जा रहा है कि अश्विनी की हालत स्थिर है. यह घटना 17 सितंबर की बताई जा रही है, जिसका सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है.

हादसे में लड़की को गंभीर चोटें आईं हैं. उसे बेहतर इलाज के लिए बैपटिस्ट अस्पताल ले जाया गया. शिकायत मिलने पर आरटी नगर ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद कार जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें