scorecardresearch
 

डांस करते-करते आई मौत: B'day पार्टी में नाच रहा था मस्तमौला दोस्त, गिरा तो फिर उठा नहीं

Bareilly News: बरेली के एक होटल में बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान 45 साल के लैब टेक्निशियन प्रभात प्रेमी डांस कर रहे थे थे. पता नहीं अचानक उन्हें क्या हुआ कि एकाएक वह जमीन पर गिर गए और मौत ने उनको अपने आगोश में ले लिया.

X
डांस करते हुए जमीन पर गिरा और फिर उठा ही नहीं.
डांस करते हुए जमीन पर गिरा और फिर उठा ही नहीं.

UP News: बरेली में एक शख्स डीजे पर डांस करते-करते अचानक बेहोश हो जाता है. फिर उसको होश में लाने के तमाम प्रयास किए जाते हैं. लेकिन कोई सफलता नहीं मिलती. इसके बाद पार्टी में मौजूद लोग अचेत हालत में उसे अस्पताल ले गए. लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं. मृतक अपने दोस्त के बर्थडे सेलिब्रेशन में आया था. अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है. 

जानकारी के मुताबिक, भारतीय पशु चिकित्सा अनुसंधान संस्थान (IVRI) में पदस्थ लैब टेक्निशियन प्रभात प्रेमी (45 साल) अपने दोस्त विशाल उर्फ मनीष के बर्थडे सेलिब्रेशन में आए हुए थे. यह बर्थडे पार्टी शहर के एक होटल में आयोजित की गई थी. जश्न के दौरान प्रभात डीजे की धुनों पर थिरकने लगे. इस दौरान पार्टी में मौजूद लोग उनके डांस का वीडियो बना रहे थे और उनका उत्साह बढ़ा रहे थे. इस बीच प्रभात अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर गए.  

यह देख तुरंत कुर्सियों से उठकर लोग नजदीक आए और गश खाकर गिरे प्रभात को उठाने की कोशिश करने लगे. लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली. तभी पार्टी में मौजूद डॉ. विनोद पगरानी ने प्रभात को कार्डिएक प्रेशर दिया. साथ ही मुंह से सांस (CPR) देने की भी कोशिश की, लेकिन नतीजा सिफर  रहा. देखें  ये Video:-

इसके बाद आनन फानन में प्रभात को खुशलोक हॉस्पिटल भेजा गया, लेकिन वहां भी डॉक्टरों की काफी कोशिश के बाद भी उनकी सांस नहीं लौटी. यानी डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

वीडियो आया सामने

बर्थडे पार्टी के सामने आए एक वीडियो में प्रभात मस्ती से डांस करते नजर आ रहे हैं. 1 मिनट 32 सेकंड के वीडियो में 1:24 मिनट तक उनके चेहरे पर कोई थकान या सिकन तक नहीं दिखी, लेकिन 1:25वें मिनट पर उनके कदम लड़खड़ा जाते हैं और वह धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ते हैं. पार्टी में शामिल दूसरे लोग और दोस्त उन्हें उठाने की भी कोशिश करते हैं. पानी के छींटे मारते हैं, लेकिन वह होश में नहीं आते. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें