scorecardresearch
 

ब्रेक अप के बाद टूटा दिल तो आशिक ने तोड़ डाले कई गाड़ियों के शीशे, पकड़े जाने पर बोला- फ्रस्टेट हूं

बेंगलुरु (Bangalore) में एक दिल टूटे आशिक (Heart Broken Man) ने कई गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ (Damaged Cars) की. आशिक को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है.

कार में की गई तोड़फोड़ कार में की गई तोड़फोड़
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आशिक गिरफ्तार
  • पकड़े जाने के बाद बोला आशिक- मैं फ्रस्टेट हूं

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (Bangalore) में एक दिल टूटे आशिक (Heart Broken Man) ने कई गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ (Damaged Cars) की.  शहर के डीसीपी वेस्ट जोन में 27 वर्षीय एक शख्स ने गुरुवार देर रात कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की. पुलिस ने सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किए गए युवक ने कहा कि उसका कल ब्रेक अप हुआ, इसके बाद उसका दिल टूट गया और वह अवसाद में था, इसके कारण ही उसने कारों में तोड़फोड़ की. आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. फिलहाल बेंगलुरु पुलिस मामले की और तहकीकात कर रही है.

ब्रेक अप के बाद आशिक ने कई गाड़ियों में की तोड़फोड़

इससे पहले इसी साल मार्च में दक्षिण बेंगलुरु के चेन्नमनाकेरे अचुकट्टू में शाम करीब सात बजे नशे में धुत दो नाबालिग और एक 20 वर्षीय छात्र में भिड़ंत हो गई. इसके बाद आरोपियों ने घरों के बाहर खड़ी कारों और मोटरसाइकिलों सहित लगभग 15 वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. तोड़फोड़ की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर आ गए थे.

दूसरे दिन पुलिस ने सभी आरोपियों की पहचान कर ली थी. इसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया. नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया था, जबकि एक आरोपी को हिरासत में लेकर काफी लंबी पूछताछ की गई थी. बाद में पता चला कि यह सभी दिहाड़ी मजदूरी करने वाले के लड़के हैं और स्कूल ड्राप ऑउट हैं.

बेंगलुरु पुलिस का कहना था कि जब तीनों को हिरासत में लिया गया तो वह अपने आपको बेगुनाह बताने लगे, तीनों ने शराब पीने की बात स्वीकारी और कहा कि हमें गाड़ियों में तोड़फोड़ की घटना याद नहीं है, जब हमने सीसीटीवी फुटेज दिखाया तो उनके पास जवाब न था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें