scorecardresearch
 

'PM मोदी के प्लेन में स्वीमिंग पूल, नहाते हुए विदेश जाते हैं', अधीर रंजन चौधरी बोले

अधीर रंजन चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. अधीर यहां राहुल गांधी के नेपाल वाले वीडियो पर बात कर रहे थे. वीडियो सामने आने के बाद से राहुल गांधी को घेरा जा रहा है.

X
अधीर रंजन चौधरी (फाइल फोटो)
अधीर रंजन चौधरी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राहुल गांधी नेपाल में अपनी दोस्त की शादी में गए थे
  • राहुल का पब वाला वीडियो सामने आया था, इसपर उनको घेरा गया

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेपाल टूर के वीडियो पर जो सवाल उठ रहे हैं, उनपर अब कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का बयान आया है. अधीर रंजन चौधरी ने राहुल पर सवाल उठाने वालों को घेरने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. अधीर रंजन चौधरी ने दावा किया कि पीएम मोदी के नए प्लेन में स्वीमिंग पूल है, जिसमें नहाते हुए वह विदेश जाते हैं.

अधीर रंजन चौधरी बोले कि बीजेपी राहुल गांधी से डरती है इसीलिए उन पर निशाने साधती है. कांग्रेस नेता ने यह बातें बंगाल के मुर्शिदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहीं.

अधीर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 13000 करोड़ रुपए के दो विमान खरीदे हैं, जिसमें स्विमिंग पूल है और वह (मोदी) उसी में नहाते-नहाते विदेश जाते हैं और वहां भाषण देकर वापस आ जाते हैं.

यह भी पढ़ें - जिस दोस्त की शादी में नेपाल गए राहुल गांधी, उसे एंटी इंडिया क्यों कहा जा रहा?

कांग्रेस नेता बोले कि राहुल गांधी नेपाल में अपनी दोस्त की शादी अटेंड करने गए थे और इसके लिए उन्होंने अपनी जेब से रुपये खर्च किये थे. अधीर बोले, 'नेपाल कोई ऐसा दूसरा देश नहीं है जहां जाने पर पाबंदी हो, बल्कि वह पड़ोसी देश है. बीजेपी ने जिस तरह इस मामले में राहुल गांधी पर हमला किया है, वह दिखाता है कि बीजेपी उनसे डरती है.'

अधीर ने कहा कि राहुल गांधी के किसी भी सवाल का जवाब बीजेपी के पास नहीं है और प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी के किसी भी सवाल का जवाब अबतक नहीं दिया है.

बता दें कि राहुल गांधी अपनी दोस्त सुमनिमा उदास की शादी में नेपाल गए थे. राहुल जब शादी कार्यक्रम में काठमांडू के पब में थे, उस दौरान का उनका वीडियो आया था, जिसको लेकर बीजेपी ने उनपर निशाना साधा था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें