scorecardresearch
 

Aaj Ki Taza Khabar: पढ़ें 30 जुलाई 2022 की सुबह की टॉप खबरें और अन्य समाचार

आज सुबह की ताजा खबर (Aaj Ki Taza Khabar), 30 जुलाई 2022 की खबरें और समाचार: कर्नाटक के मैंगलोर में बीजेपी नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद मुस्लिम युवक के मर्डर से मामला गरमा गया है. इस केस में पुलिस ने अभी तक 21 लोगों को हिरासत में लिया है. सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है. इंग्लैंड के बर्मिंघम में खेले जा रहे 22वें कॉमनवेल्थ गेम्स का आगाज 28 जुलाई से हुआ है. 29 जुलाई यानी शुक्रवार को खिलाड़ी मैदान में उतरे और धमाल कर दिया.

X
कर्नाटक में युवक की हत्या के बाद पुलिस ने 21 लोगों को हिरासत में लिया है कर्नाटक में युवक की हत्या के बाद पुलिस ने 21 लोगों को हिरासत में लिया है

कर्नाटक के मैंगलोर में बीजेपी नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद मुस्लिम युवक के मर्डर से मामला गरमा गया है. इस केस में पुलिस ने अभी तक 21 लोगों को हिरासत में लिया है. सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है. इंग्लैंड के बर्मिंघम में खेले जा रहे 22वें कॉमनवेल्थ गेम्स का आगाज 28 जुलाई से हुआ है. 29 जुलाई यानी शुक्रवार को खिलाड़ी मैदान में उतरे और धमाल कर दिया.  हिमाचल प्रदेश के सोलन में मंकीपॉक्स का मरीज मिला है. लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि मरीज को कोई भी फॉरेन ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है. पढ़िए शनिवार सुबह की 5 बड़ी खबरें..

कर्नाटक में युवक की हत्या के बाद तनाव, पुलिस ने अब तक 21 लोगों को हिरासत में लिया

कर्नाटक के मैंगलोर में बीजेपी नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद मुस्लिम युवक के मर्डर से मामला गरमा गया है. इस केस में पुलिस ने अभी तक 21 लोगों को हिरासत में लिया है. सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है. हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं दिखाई है. फाजिल की हत्या के बाद पुलिस ने हालात नियंत्रण में रखने के लिए सुरथकल समेत आसपास के कई इलाकों में धारा 144 लागू की थी.

Commonwealth Games 2022: तैराकी में इतिहास रचने की ओर भारत, आज गोल्ड दिला सकते हैं श्रीहरि नटराजन

Commonwealth Games 2022: इंग्लैंड के बर्मिंघम में खेले जा रहे 22वें कॉमनवेल्थ गेम्स का आगाज 28 जुलाई से हुआ है. 29 जुलाई यानी शुक्रवार को खिलाड़ी मैदान में उतरे और धमाल कर दिया. इस पहले दिन भारत को मेडल जरूर नहीं मिला, लेकिन खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से काफी उम्मीदें जगाई हैं.
 

हिमाचलः सोलन में Monkeypox का संदिग्ध मरीज मिला, कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं

कोरोना संक्रमण के बाद अब मंकीपॉक्स बीमारी तैजी से पैर पसारने लगी है. मंकीपॉक्स के केस पहले विदेशों में ही देखने को मिल रहे थे, लेकिन अब भारत में भी इस बीमारी के मरीज मिलने लगे हैं. हिमाचल प्रदेश के सोलन में मंकीपॉक्स का मरीज मिला है. लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि मरीज को कोई भी फॉरेन ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है.
 

लखनऊ के बाद गुरदासपुर में Pitbull का अटैक, 13 साल के बच्चे पर हमला, नोच डाला कान

पंजाब के गुरदासपुर में भी लखनऊ जैसी घटना देखने को मिली, जहां 13 साल के बच्चे पर पिटबुल ने हमला कर दिया. गनीमत रही कि बच्चे की जान बाल-बाल बच गई. लेकिन इस हमले में मासूम बुरी तरह घायल हो गया. उसे बटाला के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. जिले के कोटली भाम सिंह इलाके में 13 साल का गुरप्रीत सिंह पिता के साथ स्कूटर पर कहीं जा रहा था. तभी रास्ते में पिटबुल ने उस पर हमला कर दिया. मासूम गुरप्रीत स्कूटर से नीचे गिर गया, जिसके बाद पिटबुल ने उसके कान को बुरी तरह नोच डाला. लेकिन पिता ने जैसे-तैसे जान पर खेलकर अपने बेटे को कुत्ते से बचा लिया. वहीं, पिटबुल का मालिक मौके से कुत्ते को लेकर घर चला गया. फिलहाल इस बारे में पुलिस में कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है.
 

Twitter Deal: एलन मस्क और ट्विटर के बीच कानूनी लड़ाई 17 अक्टूबर से होगी शुरू, 5 दिन चलेगा ट्रायल


दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क और माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के बीच की लड़ाई अब कोर्ट में लड़ी जाएगी. 44 बिलियन डॉलर की डील रद्द होने के मामले में अमेरिका की कोर्ट 17 अक्टूबर से सुनवाई शुरू करेगी. डेलावेयर कोर्ट ऑफ में जस्टिस कैथलीन मैककॉर्मिक ने ऑफिशियल शेड्यूल जारी करते हुए कहा कि इस हाई प्रोफाइल केस का ट्रायल 17 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक चलेगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें