scorecardresearch
 

Aaj Ki Taza Khabar: पढ़ें 23 नवंबर 2022 की शाम की टॉप खबरें और अन्य समाचार

श्रद्धा हत्याकांड में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब ये जानकारी सामने आई है कि आफताब के परिजन श्रद्धा के साथ उसकी शादी कराने के लिए तैयार थे. वीर सावरकर को लेकर राहुल गांधी की टिप्पणी के बाद विवाद बढ़ गया है.

X
बैतूल में जलते पैसेंजर ट्रेन के डिब्बे
बैतूल में जलते पैसेंजर ट्रेन के डिब्बे

श्रद्धा हत्याकांड में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब ये जानकारी सामने आई है कि आफताब के परिजन श्रद्धा के साथ उसकी शादी कराने के लिए तैयार थे. वीर सावरकर को लेकर राहुल गांधी की टिप्पणी के बाद विवाद बढ़ गया है. मध्य प्रदेश के बैतूल में पैसेंजर ट्रेन में आग लग गई जिससे उसके दो डिब्बे जलकर खाक हो गए.

1- श्रद्धा से शादी के लिए राजी थे आफताब के घरवाले, पालघर पुलिस को दी गई शिकायत में खुलासा

दो साल पहले श्रद्धा वॉल्कर ने पालघर जिले के तुलिंज पुलिस थाने में एक शिकायती पत्र अधिकारियों को दिया था. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी. लेकिन कुछ समय बाद शिकायतकर्ता यानी श्रद्धा वॉल्कर ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी.

2- 'सावरकर चैप्टर अब बंद हुआ लेकिन...', विवाद के बाद कांग्रेस ने BJP के सामने रखी शर्त

वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान के बाद से विवाद बढ़ गया है. इस विवाद को शांत करने के लिए अब कांग्रेस नेता जयराम रमेश की तरफ से एक शर्त रख दी गई है. ये शर्त बीजेपी के सामने रखी गई है, जोर देकर कहा गया है कि अगर बीजेपी वाले कांग्रेस नेताओं को लेकर झूठ नहीं फैलाएंगे तो कांग्रेस की तरफ से भी उनके नेताओं की सच्चाई सामने नहीं लाई जाएगी.

3- MP: बैतूल में पैसेंजर गाड़ी बनी 'बर्निंग ट्रेन', दो डिब्बे जलकर खाक, देखें VIDEO

बैतूल में बुधवार की दोपहर रेलवे यार्ड में खड़ी पैसेंजर ट्रेन में आग लग गई. आग की चपेट में आने से दो कोच जलकर खाक हो गए. हालांकि, डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. रेलवे घटना की जांच कर रही है. फिलहाल यह आग कैसे लगी, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. 

4- Force Urbania: बड़ी से बड़ी फैमिली हो जाएगी फिट! लॉन्च हो गई 17 सीटों वाली वैन, कीमत है इतनी

पुणे-बेस्ड यूटिलिटी व्हीकल निर्माता कंपनी फोर्स मोटर्स ने आज घरेलू बाजार में अपनी नई वैन Force Urbania को लॉन्च कर दिया है. आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स से लैस इस वैन को तीन अलग-अलग सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया गया है, जिसमें 10-सीटर, 13-सीटर और 15-सीटर का विकल्प मिलता है. नई फोर्स अर्बानिया की शुरुआती कीमत 28.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है.

5- ICC Rankings: भारतीय खिलाड़ियों को जबरदस्त नुकसान, सिर्फ सूर्यकुमार यादव का जलवा जारी

ICC टी20 रैंकिंग में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का धमाल जारी है. वह सभी दिग्गजों को पछाड़ते हुए टॉप पोजिशन पर बरकरार हैं. टी20 बल्लेबाजों के टॉप-10 में सूर्या के अलावा कोई भी भारतीय शामिल नहीं है. दूसरी ओवर वनडे टीमों की रैंकिंग में मौजूदा वर्ल्ड कप चैम्पियन इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें