scorecardresearch
 

Aaj Ki Taza Khabar: पढ़ें 14 जनवरी 2022 शाम की टॉप खबरें और अन्य समाचार

आज शाम की ताजा खबर (Aaj Ki Taza Khabar) 14 जनवरी 2022 की खबरें और अन्य समाचार: खबरों के लिहाज से शुक्रवार का दिन काफी अहम रहा है. एक तरफ उत्तर प्रदेश में स्वामी प्रसाद मौर्य समेत 9 नेताओं के समाजवादी पार्टी आधिकारिक तौर पर ज्वॉइन करने से राजनीतिक माहौल गर्म रहा, तो दूसरी तरफ नई देशभर में आज फिर एक लाख से ज्यादा कोरोना मामलों के निकलने से खलबली मची हुई है.

यूपी में राजनीतिक सरगर्मी (फाइल फोटो) यूपी में राजनीतिक सरगर्मी (फाइल फोटो)

खबरों के लिहाज से शुक्रवार का दिन काफी अहम रहा है. एक तरफ उत्तर प्रदेश में स्वामी प्रसाद मौर्य समेत 9 नेताओं के समाजवादी पार्टी आधिकारिक तौर पर ज्वॉइन करने से राजनीतिक माहौल गर्म रहा, तो दूसरी तरफ नई देशभर में आज फिर एक लाख से ज्यादा कोरोना मामलों के निकलने से खलबली मची हुई है. दिल्ली में ही 24 घंटे के भीतर 24 हजार से ज्यादा और मुंबई में 11 हजार से अधिक नए केस सामने आए हैं.  इसके अलावा आरआरबी ने मुजफ्फरपुर रीजन के रिजल्ट जारी कर दिए हैं. वहीं,  क बार फिर भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने से चूक गई है. पढ़िए शुक्रवार शाम की 5 बड़ी खबरें...

UP चुनाव: स्वामी प्रसाद मौर्य हुए अखिलेश की 'साइकिल' पर सवार, सपा में शामिल होने वाले सभी नेताओं की देखिए लिस्ट

उत्तर प्रदेश में बीजेपी छोड़ने वाले पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी सहित 6 विधायकों ने सपा का दामन थाम लिया है. स्वामी प्रसाद के साथ करीब एक दर्जन पूर्व विधायकों ने भी सपा की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव मौजूद थे और उन्होंने सभी की में एंट्री कराई. 

 24 घंटे के भीतर दिल्ली में 24383 नए केस, पॉजिटिविटी रेट 30% पार  

दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 24,383  नए कोरोना मामले सामने आए हैं. साथ ही एक दिन के भीतर 34 मौतों की भी पुष्टि हुई है. इस दौरान पॉजिटिविटी रेट 30.64% दर्ज की गई. वहीं, 26,236 लोग रिकवर भी हुए हैं और सक्रिय मामलों की संख्या घटकर 92,273 हो गई है.  

अलवरः दिव्यांग लड़की के साथ दरिंदगी के मामले में नया मोड़, पुलिस बोली- रेप की पुष्टि नहीं

राजस्थान के अलवर में एक मूक बधिर बच्ची के साथ दरिंदगी के मामले में नया मोड़ आ गया है. पुलिस ने जांच के बाद लड़की के साथ रेप की घटना से इनकार कर दिया है. शुक्रवार को अलवर के पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने खुद मीडिया को इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि इस मामले में अभी रेप की पुष्टि नहीं हुई है. 

RRB NTPC CBT-1 Results 2022 Declared: यहां देखें आरआरबी एनटीपीसी के जोन-वाइस रिजल्‍ट

RRB Zone Wise Results 2021: उम्‍मीदवारों को आधिकारिक रीजनल वेबसाइट पर जाना होगा और होमपेज पर रिजल्‍ट दिख रहे डायरेक्‍ट लिंक पर क्लिक करना होगा. इसके बाद लॉ‍गिन पेज पर जाकर अपना रजिस्‍ट्रेशन नंबर/ रोल नंबर और पासवर्ड दर्ज करना होगा. 

IND vs SA Test: अफ्रीका की यंग ब्रिगेड ने टीम इंडिया को पटका, कोहली ब्रिगेड पर भारी पड़ा ओवर कॉन्फिडेंस?

साउथ अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम को तीन टेस्ट की सीरीज में 1-2 से करारी हार का सामना करना पड़ा. इसका बड़ा कारण विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम का ओवर कॉन्फिडेंस कह सकते हैं. टीम में कोहली, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और रविचंद्रन अश्विन जैसे स्टार  खिलाड़ी थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×