scorecardresearch
 

तमिलनाडु में 12वीं की एक और छात्रा ने किया सुसाइड, मां के डांटने से थी नाराज

तमिलनाडु में 12वीं की छात्रा के सुसाइड करने का एक और मामला सामने आया है. छात्रा ने घर पर सुसाइड किया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. तमिलनाडु में 12 वीं छात्रा के सुसाइड करने का यह तीसरा मामला है. इसके पहले भी दो छात्राओं की संदिग्ध अवस्था में मौत हुई है.

X
File
File
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक और 12वीं की छात्रा ने किया सुसाइड
  • मां के डांटने पर थी नाराज

तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में एक 12वीं की छात्रा की मौत की खबर सामने आई है. छात्रा ने घर पर ही कथित आत्महत्या की है. बताया गया कि जब घर पर कोई नहीं था तब छात्रा ने कपड़े का फंदा बनाकर आत्महत्या की है. कहा जा रहा है कि छात्रा अपनी मां के डांटने के कारण नाराज थी. तमिलनाडु में छात्राओं के सुसाइड करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. छात्राओं के सुसाइड करने का यह तीसरा मामला है.

कुड्डालोर जिले में 12वीं की छात्रा ने अपने घर पर कथित फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी. जब घर पर कोई नहीं था तब छात्रा ने आत्महत्या की. छात्रा के परिवारजन उसके अंतिम संस्कार की तैयारी कर थे तभी पुलिस को छात्रा की मौत की जानकारी मिली. जिसके बाद पुलिस ने छात्रा के शव को अपने कब्जे में लेकर विरूथाचलम सरकारी अस्पताल में पीएम (पोस्टमार्टम) के लिए भिजवाया. पुलिस का कहना है कि छात्रा अपनी मां के डांटने पर नाराज थी. फिलहाल पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया है.

कल्लाकुरिची में भी छात्रा ने किया था सुसाइड

तमिलनाडु के कल्लाचुरी में भी 25 जुलाई को 12वीं की छात्रा ने सुसाइड किया था. सरकारी सहायता प्राप्त स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा रात को डिनर करके सोई थी. जो सुबह मृत पाई गई थी. घटना के बाद मृतका के माता-पता और रिश्तेदारों ने जमकर विरोध किया था और सड़क पर जाम लगा दिया था.

वहीं, कल्लाकुरुचि के ही चिन्ना सलेम में एक 12वीं की छात्रा ने सुसाइड कर लिया था. जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने जमकर हंगामा किया था. स्कूल की बसों को आग के हवाले कर दिया था, साथ ही स्कूल की इमारत में भी तोड़फोड़ की थी. पुलिस ने जांच में बताया था कि छात्रा ने सुसाइड नोट छोड़ा था, जिसमें स्कूल के 2 टीचर्स पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इस मामले में पुलिस ने स्कूल प्रिंसिपल, प्रबंधन समेत टीचर्स को गिरफ्तार कर लिया था.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें