scorecardresearch
 

Political Crisis In Maharashtra: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद संजय राउत बोले- 'हमने संवेदनशील मुख्यमंत्री को खो दिया'

Political Crisis In Maharashtra: महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच उद्धव ठाकरे ने बुधवार को फ्लोर टेस्ट होने से पहले ही इस्तीफा दे दिया है. इसके बाद संजय राउत ने कहा कि ठाकरे जीत गए हैं. क्योंकि यह शिवसेना की शानदार जीत की शुरुआत है.

X
संजय राउत (फाइल फोटो) संजय राउत (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 29 जून को उद्धव ठाकरे ने दिया इस्तीफा
  • संजय राउत ने कहा-ठाकरे ने शालीनता से इस्तीफा दिया

Political Crisis In Maharashtra: उद्धव ठाकरे ने बुधवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. फ्लोर टेस्ट से पहले उद्धव ठाकरे ने फेसबुक लाइव किया. उद्धव ने कहा कि मुझे फ्लोर टेस्ट से कोई मतलब नहीं है. मैं CM पद छोड़ रहा हूं. उन्होंने विधानपरिषद सदस्य से भी इस्तीफा दे दिया है उद्धव के इस्तीफे के बाद संजय राउत ने कहा कि हमने एक संवेदनशील, सभ्य मुख्यमंत्री को खो दिया है. 

संजय राउत ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अत्यंत शालीनता से पदत्याग किया. इतिहास गवाह है कि धोखाधड़ी का अंत अच्छा नहीं होता. संजय राउत ने कहा कि ठाकरे जीत गए हैं. क्योंकि यह शिवसेना की शानदार जीत की शुरुआत है. इतना ही नहीं, संजय राउत ने कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि लाठियां खाएंगे, जेल जाएंगे, पर बालासाहेब की शिवसेना को दहकती रखेंगे.

इस्तीफे के ऐलान के बाद उद्धव ठाकरे मातोश्री से निकलकर राजभवन जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि वह राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर अपना इस्तीफा देंगे. थोड़ी देर पहले उद्धव अपने घर से बाहर निकले. ठाकरे ही गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर थे. 

उद्धव ठाकरे ने कहा कि जिसको मैंने बड़ा किया वो मेरा पाप है और मैं उस पाप को आज भोग रहा हूं. बाला साहब के लड़के ने जिसे बड़ा बनाया उसे कुछ लोगों ने नीचे कर दिया. मुझे धोखा दिया. उन्होंने कहा कि मुझे CM पद छोड़ने का कोई दुख नहीं है. उद्धव ने कहा कि मैं नहीं चाहता कि शिव सैनिक सड़क पर उतरें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें