scorecardresearch
 

25 टन संगमरमर पत्थर से भरा ट्रक खंभे से टकराया, 2 घंटे तक अंदर फंसे रहे तीन लोग

महाराष्ट्र के ठाणे में 25 टन संगमरमर के पत्थर से भरा ट्रक खंभे से जा टकराया. दो घंटे तक ड्राइवर समेत तीन लोग ट्रक के अंदर फंसे रहे. पुलिस और दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकाला. पुलिस ने बताया कि ट्रक राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से ठाणे जा रहा था, तभी कापुर वाड़ी इलाके में यह हादसा हो गया.

X
दो घंटे तक ट्रक के अंदर फंसे रहे ड्राइवर समेत तीन लोग.
दो घंटे तक ट्रक के अंदर फंसे रहे ड्राइवर समेत तीन लोग.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ट्रक में भरा हुआ था 25 टन संगमरमर पत्थर
  • राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से ठाणे जा रहा था ट्रक
  • कापुर वाड़ी इलाके में ट्रक खंभे से जा टकराया

राजस्थान से संगमरमर पत्थर भरकर महाराष्ट्र के ठाणे आ रहा ट्रक खंभे से टकरा गया. हादसा कापुर वाड़ी इलाके का है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्र्रक ड्राइवर सहित तीन लोग गाड़ी के अंदर ही फंस गए. काफी कोशिश करने के बाद भी वे लोग बाहर नहीं आ पा रहे थे. उनकी चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गये.

उन लोगों ने भी तीनों को ट्रक से बाहर निकालने की कोशिश की. लेकिन नाकाम रहे. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग के कर्मियों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को सही सलामत बाहर निकाला. हालांकि, इस हादसे में ट्रक ड्राइवर को हल्की चोटें आई हैं. ड्राइवर को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी इलाज जारी है.

जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद रास्ता बंद हो गया था. काफी देर तक वहां ट्रैफिक जाम लगा रहा. पुलिस ने ट्रक को किनारे लगवाया. तब जाकर ट्रैफिक खुला.

पुलिस ने बताया कि ट्रक राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से ठाणे जा रहा था. तभी रास्ते में कापुर वाड़ी इलाके के एचपी पेट्रोल पंप के पास ट्रक खंभे से जा टकराया. ट्रक में 25 टन संगमरमर पत्थर था. ड्राइवर ने रास्ते में संतुलन खो दिया, जिससे ट्रक खंभे से टकरा गया. गनीमत ये रही कि किसी को ज्यादा चोट नहीं लगी. ट्रक ड्राइवर को कुछ चोटें लगी हैं, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है.

(ठाणे से विक्रांत की रिपोर्ट)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें