scorecardresearch
 

सुशांत सिंह केसः जांच करने मुंबई पहुंची बिहार पुलिस बोली- निगरानी में हैं रिया

बिहार पुलिस ने बताया कि अभी तक सुशांत सिंह मौत मामले में पांच लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. मुंबई पुलिस ने भी सहयोग का आश्वासन दिया है.

मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो) मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

  • सुशांत सिंह की मौत केस में जांच कर रही बिहार पुलिस
  • बिहार पुलिस ने अभी तक पांच लोगों के बयान दर्ज किए

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार पुलिस जांच करने के लिए मुंबई पहुंची हुई है. जांच पड़ताल में जुटी बिहार पुलिस ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती उसकी निगरानी में हैं. वहीं जांच के क्रम में बिहार पुलिस शनिवार को अंधेरी वेस्ट में फिल्म निर्माता रूमी जाफरी के आवास पर पहुंची.

बिहार पुलिस ने बताया कि अभी तक इस मामले में पांच लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. मुंबई पुलिस ने भी सहयोग का आश्वासन दिया है. हालांकि इससे पहले बिहार पुलिस कह रही थी कि मुंबई पुलिस मामले में जांच पड़ताल करने में उनकी मदद नहीं कर रही है.

बिहार के DGP बोले- सुशांत के पिता करें CBI जांच की मांग, हमें अपनी पुलिस पर भरोसा

बिहार पुलिस का ये भी कहना है कि वो मामले में रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करेगी. हालांकि इस संबंध में अभी तक उन्हें कोई समन नहीं भेजा गया है. बिहार पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की टीम एक या दो दिन में मुंबई पहुंचने वाली है. वे मीडिया से भी बात करेंगे और मामले के कई डिटेल्स सामने रखेंगे.

सुशांत मामले में कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने की CBI जांच की मांग

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराई है. इसी एफआईआर के बाद बिहार पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंची है. वहीं प्रवर्तन निदेशालय रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खर्च की पड़ताल कर रहा है. सुशांत सिंह के बैंक स्टेटमेंट से पता चला है कि रिया चक्रवर्ती उनके पैसे अपने निजी कामों के लिए खर्च करती थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें