scorecardresearch
 

'किसी की नींद उड़ सकती है'...पवार के साथ मंच साझा कर एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर कसा तंज

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) के चुनाव से पहले खास डिनर कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसमें एनसीपी प्रमुख शरद पवार, सीएम एकनाथ शिंदे, डीसीएम देवेंद्र फडणवीस, एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड और उद्धव ठाकरे के निजी सहायक मिलिंद नार्वेकर शामिल हुए.

X
एकनाथ शिंदे, देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार के साथ मंच किया साझा
एकनाथ शिंदे, देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार के साथ मंच किया साझा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी नेता आशीष शेलार बुधवार को एक मंच पर नजर आए. इस दौरान एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे का नाम लिए बगैर उनपर निशाना साधा. शिंदे का कहा कि शरद पवार के साथ उनका और बीजेपी नेताओं का मंच साझा करना कुछ लोगों की नींद उड़ा सकता है. 

दरअसल, महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) के चुनाव से पहले खास डिनर कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसमें एनसीपी प्रमुख शरद पवार, सीएम एकनाथ शिंदे, डीसीएम देवेंद्र फडणवीस, एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड और उद्धव ठाकरे के निजी सहायक मिलिंद नार्वेकर शामिल हुए. 

यह जगह राजनीति के लिए नहीं- सीएम शिंदे

इस दौरान शिंदे ने कहा कि पवार, फडणवीस और शेलर एक मंच पर हैं. यह कुछ लोगों की नींद उड़ा सकता है. महाराष्ट्र सीएम ने कहा कि लेकिन ये जगह राजनीति के लिए नहीं है. हम सब खेल के फैन और समर्थक हैं. इसलिए हम अपने राजनीतिक मतभेदों के बावजूद इसके विकास के लिए एक साथ आए हैं. 

शिंदे ने भले ही उद्धव ठाकरे का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा साफ था. एकनाथ शिंदे ने इसी साल जून में शिवसेना नेतृत्व से बगावत कर दी थी. इसके बाद महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महाविकास अघाड़ी सरकार गिर गई थी. शिवसेना के 55 में से 39 विधायक शिंदे खेमे में शामिल हो गए थे. 

इस डिनर कार्यक्रम को लेकर डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के करीबी ने बताया कि एकनाथ शिंदे, फडणवीस और शरद पवार की बैठक और डिनर कार्यक्रम क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव से संबंधित है. यह राजनीति से जुड़ा हुआ नहीं है. इस आयोजन को किसी भी तरह की राजनीति से जोड़कर न देखें.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें