scorecardresearch
 

महाराष्ट्र के राज्यपाल से मांग, नमाज के लिए खोली जाए राजभवन की मस्जिद

रजा अकादमी ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मांग की है कि राजभवन की मस्जिद को नमाज के लिए खोला जाए. इसके लिए रजा अकादमी ने राज्यपाल को पत्र लिखा है.

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को लिखा पत्र (फोटो-PTI) महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को लिखा पत्र (फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महाराष्ट्र में श्रद्धालुओं के लिए धार्मिक स्थल खुले
  • रजा अकादमी ने राज्यपाल को लिखा पत्र, रखी मांग
  • मस्जिद में नमाज पढ़ने की इजाजत मांगी है

रजा अकादमी ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मांग की है कि राजभवन की मस्जिद को नमाज के लिए खोला जाए. इसके लिए रजा अकादमी ने राज्यपाल को पत्र लिखा है. 

राज्यपाल को लिखे पत्र में रजा अकादमी ने कहा है कि राज्य में सभी धार्मिक स्थल खुल गए हैं. इससे राज्य में सभी खुश हैं और यहां तक कि लोगों ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का आभार भी जताया. 

अकादमी ने पत्र में लिखा, लेकिन राजभवन स्थित मस्जिद में जुमे की नमाज के लिए सिर्फ पांच से सात लोगों को अंदर जाने से मना कर दिया गया. लिहाजा वे राज्यपाल से निवेदन करते हैं कि वो कर्मचारियों को आदेश दें कि मुस्लिमों को लॉकडाउन से पहले की तरह ही राजभवन की मस्जिद में नमाज पढ़ने की इजाजत दी जाए.

देखें: आजतक LIVE TV

कोरोना के इस संकट के दौरान मुंबई के लिए राहत की बात है. महानगर में कोरोना के मामलों में कमी देखी जा रही है. वहीं महाराष्ट्र के पुणे शहर के लोगों के लिए राहत भरी खबर है. पुणे के 5 इलाकों में सर्वे में शामिल लोगों में से 80 प्रतिशत से ज्यादा लोगों में प्रोटेक्टिव एंटीबॉडीज़ होने की पुष्टि हुई है. पुणे के 5 इलाकों के लगभग 1700 लोगों में सीरो सर्वे किया जिसमें यहां हर्ड इम्युनिटी होने की बात सामने आई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें