scorecardresearch
 

शिंदे गुट के शिवसेना सांसद पर दुबई से लौटी महिला ने लगाया रेप का आरोप, MP ने नकारा

शिवसेना सांसद राहुल शेवाले पर दुबई से लौटी महिला ने रेप का आरोप लगाया है. उसने CM एकनाथ शिंदे को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है.

X
शिवसेना सांसद राहुल शेवाले (फाइल फोटो)
शिवसेना सांसद राहुल शेवाले (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिवसेना सांसद राहुल शेवाले की पत्नी का भी आया बयान
  • पत्नी ने महिला के आरोपों को बेबुनियाद बताया

एकनाथ शिंदे गुट के राहुल शेवाले (Rahul Shewale) की मुसीबतें आने वाले दिनों में बढ़ सकती हैं. उनपर दुबई में रहने वाली एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. महिला ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को इस बारे में पत्र भी लिखा है. बता दें कि शिंदे गुट ने आज ही दावा किया है कि ओम बिरला ने राहुल शेवाले को लोकसभा में शिवसेना का नेता चुना है.

33 साल की महिला ने शिवसेना सांसद राहुल शेवाले पर बलात्कार, मानसिक उत्पीड़न और धोखा देना का आरोप लगाया है. महिला ने कहा कि शेवाले ने साल 2020 में उनसे शादी का वादा किया था, तब से वह उनको धोखा दे रहे हैं. यह शिकायत साकी नाका पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है.

महिला का आरोप है कि मुंबई पुलिस उनकी शिकायत पर FIR नहीं दर्ज कर रही है क्योंकि शेवाले के ऊंचे राजनीतिक संबंध हैं. दुबई में रहने वाली इस महिला ने सीएम एकनाथ शिंदे को ओपन लेटर लिखकर न्याय की मांग की है.

महिला बोली- शिवाले ने कहा था कि पत्नी से तलाक लूंगा

शिकायत में कहा गया है कि शेवाले ने महिला को बताया था कि पत्नी के साथ उनके संबंध ठीक नहीं हैं. ऐसे में वह जल्द तलाक लेंगे. आरोप है कि सांसद ने महिला से वादा किया था कि पत्नी से तलाक के बाद वह उससे शादी करेंगे.

महिला ने आगे आरोप लगाया है कि UAE में शेवाले ने उनके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उनको जेल हो गई थी. अब जेल से छूटने के बाद वह भारत लौट आई हैं. महिला का दावा है कि शेवाले की वजह से उनका बिजनस तबाह हो गया और शेवाले की वजह से उनकी मानहानि भी हुई.

दूसरी तरफ सांसद राहुल शेवाले की पत्नी कामिनी शेवाले (Kamini Shewale) ने इन आरोपों को नकारा है. उन्होंने आरोपों को बेबुनियाद बताया है. कामिनी शेवाले ने बताया कि महिला पिछले कुछ महीनों से उनके परिवार को ब्लैकमेल कर रही है, जिसके खिलाफ अंधेरी कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई गई है. इसका संज्ञान लेते हुए साकी नाका पुलिस स्टेशन में 11 जुलाई 2022 में FIR दर्ज की गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें