scorecardresearch
 

महाराष्ट्र के अहमदनगर में भी मरकज जैसा मामला, दो के खिलाफ केस दर्ज

दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीग जमात के मरकज के मामले की तरह ही महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले से भी ऐसी ही घटना सामने आई है. जिले के नेवासा पुलिस थाने में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

निजामुद्दीन स्थित तबलीग जमात के मरकज की तरह महाराष्ट्र के अहमदनगर में मामला आया सामने (फोटो-PTI) निजामुद्दीन स्थित तबलीग जमात के मरकज की तरह महाराष्ट्र के अहमदनगर में मामला आया सामने (फोटो-PTI)

  • विदेश से आए 10 लोगों को मस्जिद में छिपाने पर केस दर्ज
  • सभी 10 लोगों को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती किया

दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीग जमात के मरकज मामले की तरह ही महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में भी एक मामला सामने आया है.जिले के नेवासा पुलिस थाने में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

मरकज मस्जिद के ट्रस्ट के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. विदेश से आए 10 लोगों को मस्जिद में छिपाकर रखने को लेकर मामला दर्ज किया गया है. केस सेक्शन 188 के तहत दर्ज किया गया है. पुलिस ने सभी 10 लोगों को हिरासत में लेकर सिविल अस्पताल में भर्ती किया है. सभी का कोरोना का टेस्ट किया जाएगा. इसके अलावा तबलीग जमात के मरकज से उनका कोई संबंध था क्या, इसकी भी जांच चल रही है.

बहरहाल, दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीग जमात के मरकज का कोरोना कनेक्शन सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. अब मरकज में आए लोगों की तलाश शुरू हो गई है. दिल्ली के बाद लखनऊ और बिजनौर में सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

दरअसल, दिल्ली में तबलीग जमात के मरकज में हुए धार्मिक आयोजन में शामिल हुए लोगों का कनेक्शन 19 राज्यों तक है. जमात में शामिल जो लोग लौटे वो देश के 19 राज्यों में फैले हैं. अब हर राज्य में इनकी तलाश कर क्वारनटीन किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि मरकज पर धार्मिक आयोजन के वक्त वहां 3 हजार से ज्यादा लोग मौजूद रहे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें