scorecardresearch
 

नवी मुंबई में तेज रफ्तार कार का कहर, 2 लोगों की मौत, 4 घायल

महाराष्ट्र के नवी मुंबई में सड़क हादसा हुआ है. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

सांकेतिक तस्वीर (फोटो- पीटीआई) सांकेतिक तस्वीर (फोटो- पीटीआई)

महाराष्ट्र के नवी मुंबई में सड़क हादसा हुआ है. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. यह सड़क हादसा रविवार शाम को एक तेज रफ्तार कार के पटलने से हुआ. कार का ड्राइवर फिलहाल फरार है और पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है.

सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंच गई. उसने हादसे में मारे गए लोगों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से बातचीत कर हादसे के बारे में जानकारी जुटाई. साथ ही पुलिस हादसे वाली जगह के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही ताकि उसे दुर्घटना से जुड़े सुराग मिल सके.

इससे पहले हाल ही में पुणे में भीषण सड़क हादसा हुआ था जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई थी. यह हादसा यहां कदमवाक वस्ती गांव के पास पुणे-सोलापुर नेशनल हाईवे पर कार और ट्रक की टक्कर होने से हुआ था. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. यह हादसा देर रात करीब 1 बजे हुआ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें