scorecardresearch
 

मुंबई: छोटी सी चूक और लोकल ट्रेन के आगे जा गिरा युवक, दिल दहला देगा Video

Mumbai News: मुंबई में एक स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक युवक कुछ अन्य लड़कों के साथ स्टेशन पर खड़ा था, तभी एक युवक ने दूसरे को हल्का सा धक्का दे दिया. उसी दौरान ट्रेन आ गई और युवक उसके आगे जा गिरा.

X
सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा. सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 21 जुलाई की शाम को हुआ हादसा
  • मृतक की अभी तक नहीं हो सकी शिनाख्त

मुंबई की लोकल ट्रेन के प्लेटफॉर्म पर बड़ा हादसा हो गया है. इस घटना की दिल दहला देने वाली तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई हैं. यहां एक युवक को उसके दोस्त ने मस्ती में ट्रेन के सामने धक्का दे दिया. जिसके बाद युवक ट्रेन के सामने गिरा और उसकी जान चली गई.

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. लोगों का कहना है कि रेलवे प्लेटफॉर्म पर किसी भी तरह की मजाक-मस्ती भारी पड़ सकती है, इसलिए हमेशा सावधान रहने की जरूरत है. ताजा वीडियो में लोकल ट्रेन के प्लेटफॉर्म पर कुछ युवक आपस में धक्का-मुक्की कर रहे थे, तभी एक युवक अचानक प्लेटफार्म से पटरी की तरफ झुक गया, युवक ने संभलने की कोशिश भी की, लेकिन संभल नहीं सका. उसी वक्त ट्रेन आ गई और युवक उसकी चपेट में आ गया.

यह घटना 21 जुलाई की शाम 4 बजकर 40 मिनट की कांदिवली रेलवे स्टेशन की है. बोरीवली रेलवे पुलिस के मुताबिक, ट्रेन की चपेट में आने के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे पास के शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यहां देखें वीडियो

दूसरी तरफ रेलवे पुलिस अभी इस बात की जांच कर रही है कि युवक के साथ जो लड़के सीसीटीवी में कैद हुए हैं, वे कौन थे और कहां से आए थे. क्या यह घटना कोई हादसा है, या अन्य कोई वजह. इन सभी कारणों की जांच की जा रही है.

फिलहाल अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है और न ही उसके पास से कोई दस्तावेज मिला है, जिससे युवक की पहचान हो सके. बोरीवली जीआरपी पुलिस एडीआर के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें