scorecardresearch
 

मुंबई के अलावा ठाणे में भी बारिश का अलर्ट, लैंडस्लाइड के कारण रास्ता जाम

मुंबई और आसपास के क्षेत्र में भारी बारिश के कारण स्थिति काफी खराब हो गई. अलग-अलग शहरों में मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है.

पेद्दार रोड पर हुआ लैंडस्लाइड पेद्दार रोड पर हुआ लैंडस्लाइड

  • मुंबई और आसपास के इलाकों में बारिश का कहर
  • जगह-जगह पानी भरने से जाम लगा, लोग परेशान

मुंबई में पिछले 24 घंटे में हुई बारिश ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और कई इलाकों में 2005 वाला मंजर याद आ गया. शहरी इलाकों में कई जगह पानी भरा है, तो वहीं बुधवार की रात को पेद्दार रोड पर लैंडस्लाइड हुआ. जिसके कारण रास्ते पर जाम लग गया है.

गुरुवार सुबह जैसे ही लैंडस्लाइड की खबर मिली तो प्रशासन की ओर से यहां पर रास्ता खुलवाने का काम शुरू कर दिया गया है.

वहीं दूसरी ओर सिर्फ मुंबई ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र के अन्य कई इलाकों में भी बारिश अपना कहर बरपा रहा है. ठाणे में आज भारी बारिश की चेतावनी दी गई है और लोगों से कहा गया है कि घरों से बाहर ना निकलें.

जबकि बीते दिन हुई बारिश के कारण ठाणे के अलग-अलग इलाकों में काफी पानी भर गया. यहां उपवन झील, वंदना सिनेमा के पास हालात ज्यादा खराब हुए.

मौसम विभाग ने मुंबई के लिए भी अलर्ट जारी किया है, जिसमें दोपहर के आसपास तेज बारिश की संभावना जताई गई है. इसके अलावा मौसम विभाग ने दोपहर को दो बजे के करीब हाईटाइड की चेतावनी दी है.

मुंबई में भारी बारिश का कहर, कई इलाकों में रेड अलर्ट, PM ने की CM उद्धव से बात

गुरुवार सुबह मुंबई-नासिक हाइवे पर काफी लंबा जाम लगा, इसके अलावा कल्याण भिवंडी बाईपास, मुंब्रा बाईपास पर भी गाड़ियों की लंबी लाइन है. बुधवार को कोलाबा इलाके में 331 MM तक बारिश हुई, जबकि सांताक्रूज इलाके में 163 MM के करीब बरसात हुई, कोलाबा की बारिश ने पिछले 46 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें