scorecardresearch
 

BJP नेता ने पुलिस कमिश्नर को लिखी चिट्ठी, कप्तान मलिक के खिलाफ FIR की मांग

बीजेपी नेता किरीट सौमेया ने शिकायत दर्ज कराने से पहले मुंबई पुलिस कमिश्नर और महाराष्ट्र के गृह मंत्री को चिट्ठी लिखी है और मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. 

बीजेपी नेता किरीट सौमैया की फाइल फोटो (ANI) बीजेपी नेता किरीट सौमैया की फाइल फोटो (ANI)

  • नवाब मलिक के भाई का मजदूरों को पीटने वाला वीडियो
  • वीडियो वायरल होने के बाद विवाद, सोमैया करेंगे FIR

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के भाई कप्तान मलिक की मजदूरों की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद एक बीजेपी नेता ने उनके खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है. महाराष्ट्र बीजेपी नेता किरीट सौमेया ने इस बावत मुंबई पुलिस कमिश्नर और महाराष्ट्र के गृह मंत्री को चिट्ठी लिखी है और मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

बता दें, महाराष्ट्र कैबिनेट में मंत्री और एनसीपी के सीनियर नेता नवाब मलिक के भाई कप्तान मलिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. कप्तान मलिक वीडियो में मजदूरों की पिटाई करते और उन्हें गालियां देते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई दी है.

कप्तान मलिक ने कहा कि बिना इजाजत सड़क खोदी जा रही थी इसलिए उन्होंने मजदूरों की पिटाई की. नवाब मलिक के भाई ने ये भी कहा कि जरूरत पड़ेगी तो वो जनता की सेवा करने के लिए फिर ऐसा एक्शन लेंगे. इस पर किरीट सोमैया ने कहा है कि मैंने पुलिस कमिश्नर संजय बर्वे और गृह मंत्री अनिल देशमुख को चिट्ठी लिखी है पुलिस से एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है. सोमैया ने कहा कि बुधवार को वे चूनाभट्टी थाने में कप्तान मलिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे.

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार के मंत्री नवाब मलिक के भाई कप्तान मलिक वायरल वीडियो में लगातार मजदूरों की पीटते नजर आ रहे हैं. इस दौरान मजदूर सफाई पेश कर रहे हैं लेकिन कप्तान मलिक किसी की दलील नहीं सुन रहे हैं. मंत्री के भाई लगातार मजदूरों को पीटते देखे जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें