scorecardresearch
 

मुंबई के कई बड़े होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, लश्कर के नाम से आया मेल

मुंबई के एक सेवन स्टार और फाइव स्टार होटलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्नर (क्राइम) के मुताबिक आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा के नाम से ई-मेल भेजकर यह धमकी दी गई है.

कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी (फाइल फोटो) कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी (फाइल फोटो)

  • धमकी के बाद होटलों की सुरक्षा बढ़ाई गई
  • पुलिस अधिकारी ने कहा- मामले की जांच की जा रही

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के एक सेवन स्टार और फाइव स्टार होटलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्नर (क्राइम) के मुताबिक आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा के नाम से ई-मेल भेजकर यह धमकी दी गई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

इस ई-मेल में चार होटलों को उड़ाने की धमकी दी गई है. इसमें कहा गया है कि अगर 24 घंटे के अंदर करीब सवा सात करोड़ रुपये नहीं दिए गए, तो होटलों को बम से उड़ा दिया जाएगा. ये रकम बिटक्वाइन में मांगी गई है.

ये भी पढ़ें- ट्रंप के दौरे से पहले जैश ने जारी किया वीडियो, जानिए क्या हैं मायने?

घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने सभी होटलों की जांच की, लेकिन कुछ नहीं मिला. ATS और BDDS को सुरक्षा उद्देश्यों के लिए होटल में तैनात किया गया है. पुलिस फिलहाल ये पता लगा रही है कि ईमेल कहां से आया है.मुंबई के चार होटल लीला, रामदा, पार्क और सी प्रिंस हैं. सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी होटल पहुंचकर कई घंटों तक जांच की लेकिन कुछ नहीं मिला. होटल के हर कोने की जांच की गई. सभी होटलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़ें- जैश के निशाने पर PM मोदी, शाह और डोभाल, आतंकी हमले की दी धमकी

मेल में क्या लिखा

मेल में लिखा है कि, 'हम लश्कर-ए-तैय्यबा सेंट्रल विलायत ऑफ पाकिस्तान और खलीफा समर्थकों ने आपके होटल में अपने शाहिद को भेजा है. अगले 24 घंटों में वे आपके होटल में होंगे. यदि आप हमारी मांगों को नहीं मानते हैं तो हर जगह विस्फोट होगा. हमें 100 बिटक्वाइन का भुगतान करें. यदि हमारे खाते में बिटक्वाइन जमा किए जाते हैं तो हम ऑपरेशन रोक देंगे.

letter_022020120834.png

हम अल्लाह के नाम पर मरने के लिए तैयार हैं और कोई भी हमें रोक नहीं सकता. मुंबई के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले में जांच जारी है. सभी होटलों को पुलिस, बीडीडीएस की टीमों ने चेक किया लेकिन कुछ नहीं मिला. मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें