scorecardresearch
 

MBA छात्रा की छत से गिरकर मौत, सुसाइड या हादसा? जांच शुरू

महाराष्ट्र के मुलुंड में एक MBA छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियो में छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि यह हादसा है या लड़की ने सुसाइड किया है, इसकी जांच की जा रही है. मृतका गादेवी थाने के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर की बेटी थी.

X
MBA छात्रा की मौत. (Representational image)
MBA छात्रा की मौत. (Representational image)

महाराष्ट्र में गादेवी थाने के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर की बेटी घर की गैलरी से गिर गई. इससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस एंगल को लेकर जांच कर रही है कि लड़की किसी वजह से गिर गई है या वह खुद कूदी है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना महाराष्ट्र के मुलंड में नवघर इलाके की है. बताया जा रहा है कि यहा गादेवी थाने के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर की बेटी घर की गैलरी से नीचे गिर गई. यह घटना मंगलवारी की दोपहर की बताई जा रही है. इस घटना के बाद लोगों ने जैसे ही लड़की को गिरते देखा. इसके बाद तुरंत खबर परिजनों को दी. परिजन उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

गैलरी से गिरकर पेड़ में फंस गई, फिर जमीन पर गिरकर हुई घायल

बताया जा रहा है कि गैलरी से गिरने के बाद लड़की एक पेड़ में फंस गई और इसके कुछ ही देर में वह नीचे गिर पड़ी. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि उसने आत्महत्या की या दुर्घटना हुई., पुलिस सूत्रों के मुताबिक, लड़की ने सुसाइड कर लिया है. शायद वह डिप्रेशन में चल रही थी. बताया जा रही है कि लड़की एमबीए कर रही थी. पुलिस इस घटना के पीछे की ठोस वजह का पता लगाने में जुट गई है. मुलुंड में नवघर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें