scorecardresearch
 

प्रेमिका के चक्कर में पत्नी की हत्या, वार्ड ब्वॉय ने अस्पताल से चुराकर लगाया इंजेक्शन, फर्जी सुसाइड नोट भी लिखा

पुलिस ने बताया कि आरोपी स्वप्निल सावंत ने एक नर्स के साथ अपने अफेयर के चलते पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी की प्रेमिका नर्स उसी के साथ निजी अस्पताल में काम करती थी और वह उससे शादी करने की योजना बना रहा था.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक 23 वर्षीय अस्पताल वार्ड ब्वाय को अपनी पत्नी को इंजेक्शन देकर उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. महिला के हत्या के साथ ही आरोपी पति ने इसे आत्महत्या साबित करने की कोशिश भी की थी लेकिन नाकामयाब रहा. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी है.

पौड पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि आरोपी स्वप्निल सावंत ने एक नर्स के साथ अपने अफेयर के चलते पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी की प्रेमिका नर्स उसी के साथ निजी अस्पताल में काम करती थी और वह उससे शादी करने की योजना बना रहा था.

सावंत ने म़तक प्रियंका क्षेत्रे से पांच महीने पहले ही शादी की थी और दंपति मुलशी तहसील के कसार अंबोली गांव में किराए के मकान में रहते थे. 14 नवंबर को सावंत गंभीर हालत में प्रियंका को अस्पताल लेकर पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इंस्पेक्टर मनोज यादव ने कहा, "प्रियंका द्वारा हस्ताक्षरित एक कथित सुसाइड नोट भी मिला. इसके आधार पर सावंत के खिलाफ घरेलू हिंसा और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था."

लेकिन जांच के दौरान, यह पता चला कि सावंत ने वेकोरोनियम ब्रोमाइड, नाइट्रोग्लिसरीन इंजेक्शन और लॉक्स 2% सहित कुछ ड्रग्स और इंजेक्शन उस अस्पताल से चुराए थे जहां वह काम करता था. कथित तौर उसने पत्नी को वही इंजेक्शन देकर उसकी हत्या कर दी थी. इंस्पेक्टर यादव ने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें